Live शो में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने लगाया नारा ‘जूते मारो राहुल को’, Video

नई दिल्ली:  ज्वतंल मुद्दों को लेकर टीवी चैनल पर होनेवाले लाइव डिबेट का स्तर दिनों दिन गिरता जा रहा है। ऐसा ही कुछ आज भी हुआ। जहां बीजेपी नेता संबित पात्रा ने लाइव डिबेट के दौरान ही कह डाला कि राहुल गांधी सेना पर दिये आपत्तिजनक बयान के लिए देश से माफी मांगें। साथ ही संबित पात्रा ने कहा कि जूते मारो राहुल को। ये बात संबित पात्रा ने कई बार दोहराई।

दरअसल एक न्यूज चैनल पर सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर जार किये गए वीडियो पर लाइव डिबेट चल रहा था। इस डिबेट में कांग्रेस नेता राजीव त्यागी और संबित पात्रा भी थे। इनके अलावे सीपीआई के राष्ट्रीय महासचिव अतुल अंजान और रक्षा विशेषज्ञ भी पैनल में थे।

इसी दौरान बहस अपने निम्नतम स्तर पर पहुंच गया। कांग्रेस नेता राजीव त्यागी ने मोदी सरकार पर सेना की अनदेखी के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने सेना का बजट कम कर दिया। पेंशन कर दी। इसपर बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कहा सबूत दो तो इनको परेशानी है, सबूत ना दिखाओ तो परेशानी है। ये क्या हो गया है कांग्रेस को।

इसके बाद संबित पात्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल पर पर निशाना साधते हुए कहा राहुल गांधी ने कहा था सेना खून की दलाली करती है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश से माफी मांगें। इसके बाद संबित पात्रा काफी उत्तेजित हो गए और उन्होंने कहा जूते मारो राहुल को। ये बात संबित पात्रा ने कई बार दोहराई। उन्होंने नारा लगाने के अंदाज में लगातार कहा जूते मारो राहुल को। इस बीच शो की एंकर लगातार उन्हें शांत करने की कोशिश करती रही।

(Visited 11 times, 1 visits today)
loading...