बुलंदशहर गैंगरेप पर सियासत शुरु, आजम पर BJP नेता का विवादित ट्वीट

बुलंदशहर गैंगरेप को समाजवादी पार्टी के नेता और यूपी सरकार में मंत्री आजम खान ने विपक्ष की साजिश करार दिया था। जिसपर पीड़ित परिवार ने आजम खान से पूछा था कि क्या बहू बेटी की इज्जत गंवाने की कोई साजिश कर सकता है। आजम के उस कुतर्क पर जब विवाद बढ़ा तो अपने बयान को उन्होंने बदलकर पेश किया। लेकिन वो बात अभी खत्म नहीं हुई है। विवादित बोल की उस श्रृंखला में एक नई कड़ी जुड़ गई है। अब बीजेपी नेता ने अपनी सोच से राजनीति के गिरते स्तर को सामने लाकर रख दिया है।

ip-singh-tweetयूपी बीजेपी के प्रवक्ता आईपी सिंह ने ट्वीट कर आजम खान पर विवादित बात लिखी है। आईपी सिंह ने लिखा है कि ‘मियां आजम खान की बेटी और बीवी से गैंग रेप हो जाए तब आजम की आंख खुलेगी। बुलंदशहर हाई वे पर 12 साल की बेटी और मां साथ गैंगरेप पर ओछी बात कही।’
बीजेपी नेता वाईपी सिंह के इस ट्वीट के सामने आने के बाद समाजवादी पार्टी ने आईपी सिंह से ट्वीट को वापस लेने और माफी मांगने की मांग की है। जिस तरह से एक विवादित बयान का जवाब विवादित ट्वीट से दिया गया है उसने इतना तो बता दिया है कि बुलंदशहर गैंगरेप की घटना पर कितना गंभीर हैं सियासी दल के नेता।
बुलंदशहर का मुद्दा राज्यसभा में भी उठा। बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा केंद्र इस मामले पर चुप क्यों है। दूसरी तरफ अगर बुलंदशहर गैंगरेप केस की जांच की बात की जाए तो इसके कई आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने अबतक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। लेकिन उसके बाद क्या हुआ? पूरी यूपी की पुलिस क्यों नहीं अबतक आरोपियों को गिरफ्तार कर सकी है। इसके जवाब में केवल इतना ही कहा जा रहा है कि पूरी शिद्दत से उनकी तलाश की जा रही है। और जल्द कामयाबी मिलेगी। लेकिन पीड़ित परिवारों से पूछिये कि उनपर क्या बीत रही है। हर बीतने वाले दिन के साथ उनकी उम्मीद और भरोसा कानून के प्रहरियों से उठता जा रहा है।

Loading...

Leave a Reply