BJP ने पकड़ी AAP के संजय सिंह की चोरी, आचार संहिता तोड़ने का आरोप, वीडियो किया शेयर

नई दिल्ली: दिल्ली बीजेपी ने अपने ट्वीटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह दिल्ली के एक मतदान केंद्र पर कुछ लोगों से उलझते हुए दिखाई दे रहे हैं। बीजेपी ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है मतदाताओं ने आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह का विरोध किया।

बीजेपी की तरफ से लिखा गया है कि संजय सिंह एमसीडी चुनाव के दौरान आचार संहिता का उल्लंघन कर रहे थे। जिसपर वहां मौजूद वोटर्स भड़क गए और उन्होंने आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को वहां से बाहर निकलने के लिए कह दिया। दावा किया जा रहा है कि संजय सिंह मतदान केंद्र के भीतर जाने की कोशिश कर रहे थे। जिसका विरोध लोग कर रहे थे।

दिल्ली बीजेपी ने इस वीडियो को अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है। जिस कई लोगों ने रीट्वीट भी किया है। इस ट्वीट के साथ लोगों के कमेंट्स भी आ रहे हैं। जिसमें लोग कह रहे हैं कि जब कोई बच्चा खेल में हारने लगता है तो वो शोर मचाने लगता है। उसी तरह से आम आदमी पार्टी के नेता भी कर रहे हैं।

एक और यूजर ने लिखा है शेर मारने निकले थे मरती नहीं बिल्ली , खांसी तो ठीक होती नहीं ठीक करेंगे दिल्ली।

प्रेम प्रकाश नाम के यूजर ने लिखा है ये पब्लिक है सब जानती है, ये तो जनता के गुस्से का ट्रेलर है 26 को मूवी रिलीज होगी।

एक यूजर ने लिखा है अशोक नगर के पोलिंग बूथ पर स्कूल में कमल के फूल का फोटो लगा पाया गया। लोगों की आपत्ति के बाद उसे हटा दिया गया…क्या आपको पता नहीं।

Loading...