आरक्षण खत्म किया तो बीजेपी को दिन में दिखा देंगे तारे- मायावती




लखनऊ: संघ की तरफ से आरक्षण खत्म करने की वकालत किये जाने के बाद बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी को चेतावनी दी है। मायावती ने कहा कि अगर अरक्षण खत्म किया गया तो बीजेपी राजनीति भूल जाएगी। आरएसएस के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख मनमोहन वैद्य ने कहा था कि आरक्षण की समीक्षा होनी चाहिए और सबों को समान अधिकार मिलना चाहिए।

मायावती ने कहा कि आरक्षण खत्म हुआ तो बीजेपी को दिन में तारे दिखा दिये जाएंगे। दलित वर्ग के लोग इस फैसले पर बीजेपी को हमेशा के लिए राजनीति करना भुला देंगे। उन्होंने आगे कहा बीजेपी और आरएसएस को देश में दलितों की आबादी का अंदाजा नहीं है। चुनाव में जनता बता देगी, इन्हें पता नहीं कि इनकी आबादी कितनी है। बीजेपी को आरक्षण खत्म करने की बंदर घुड़की देना बंद करना चाहिए।

समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि दागी अखिलेश के सामने कांग्रेस नतमस्तक हो गई। सवाल ये है कि क्या कांग्रेस को यही दागी चेहरा चाहिए था। अखिलेश के सामने कांग्रेस ने घुटने टेक दिये हैं । लोग इसे कांग्रेस का दिवालियापन मान रहे हैं।

अखिलेश पर बीजेपी से मिलीभगत का आरोप लगाते हुए मायावती ने कहा कांग्रेस ने उस दागी को सीएम फेस मान लिया है जो बीजेपी से साठगांठ करता है। ये सारी मिलीभगत बीएसपी को रोकने के लिए है। जनता को चुनाव में सही पैसला लेना होगा। मुलायम पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि पुत्र मोह में वो नाटकबाजी कर रहे हैं ताकि राज्य सरकार की विफलताओं से जनता का ध्यान हटाया जा सके।

Loading...