NSA अजीत डोभाल से मिले अमित शाह, जम्मू-कश्मीर पर हो सकता है बड़ा फैसला

नई दिल्ली:  रमजान के महीने में सीजफायर के दौरान हुए हमलों के बाद बीजेपी-पीडीपी गढबंधन और सीजफायर के फैसले की हर तरफ किरकिरी हो रही है। इस मामले में अब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और जम्मू कश्मीर के बीजेपी मंत्रियों के साथ दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में अहम बैठक होगी। जिसमें बीजेपी-पीडीपी गठबंधन समेत कई मुद्दों पर चर्चा होगी।

लेकिन इस बैठक से पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह एनएसए अजीत डोभाल के बीच बैठक हुई। माना जा है कि इस बैठक में राज्य के हालात पर चर्चा की गई।

बीजेपी सूत्रों के मुताबिक जम्मू कश्मीर में हो रही दहशतगर्दी को काबू में करने के लिए रक्षा मंत्रालय और गृह मंत्रालय आक्रामक कार्रवाई के मूड में है। लेकिन उससे पहले राज्य के मंत्रिमंडल में शामिल अपने मंत्रियों की राय लेना चाहते हैं।

इस बीच जम्मू कश्मीर के डिप्टी सीएम कविंदर गुप्ता ने कहा कि बीजेपी-पीडिपी गठबंधन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी और पीडीपी की विचारधारा अलग है लेकिन हम विकास के लिए काम करेंगे। कविंदर गुप्ता ने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ होनेवाली बैठक में 2019 के लोकसभा चुनाव पर चर्चा होगी। साथ ही राज्य के हालात पर भी बात होगी।

(Visited 5 times, 1 visits today)
loading...