कांग्रेस-हार्दिक साथ पर बोली बीजेपी ‘मूर्खों को कांग्रेस का फॉर्मूला पसंद है’

नई दिल्ली:  हार्दिक पटेल पाटीदार आरक्षण पर कांग्रेस के फॉर्मूले को देखकर गदगद हो गए। लगे हाथ कांग्रेस के समर्थन का एलान कर दिया। लेकिन हार्दिक के इस समर्थन पर गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने हार्दिक और कांग्रेस पर निशाना साधा है। नितिन पटेल ने कहा कि कांग्रेस ने आरक्षण के नाम पर हार्दिक को लॉलीपॉप पकड़ा दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का फॉर्मूला मूर्खों को पसंद है। वहीं हार्दिक समाज को बांट रहे हैं।

हार्दिक पटेल के मुताबिक कांग्रेस ने कहा है कि पाटीदारों को 50 से ज्यादा आरक्षण भी संभव है। इसपर डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने कहा वो पहले संविधान पढ़ लें 50 फीसदी से ज्यादा आरक्षण संभव है ही नहीं। इसपर कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा अगर हमने कोई भरोसा दिया है तो काफी सोच समझकर दिया है।

हलांकी जब कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल से ये पूछा गया कि किस तरह से कांग्रेस 50 फीसदी से ज्यादा आरक्षण दे सकती है। इसपर पार्टी की तरफ से वेट एंड वॉच की नीति अपनाने के पक्ष में है। कपिल सिब्बल ने उस फॉर्मूले के बारे में कुछ भी साफ तौर पर नहीं कहा। बीजेपी ने कहा है कि पहले वो सुप्रीम कोर्ट का आदेश पढ़ लें। हार्दिक पटेल ने कहा आरक्षण में संविधान कोई बाधा नहीं है। जबकि कपिल सिब्बल ने कहा संविधान के हिसाब से ही फॉर्मूला तय किया गया है।

बीजेपी ने कहा हार्दिक कांग्रेस की जुबान बोल रहे हैं। जो कांग्रेस कहती है और चाहती है वही हार्दिक भी कहते हैं। कांग्रेस सभी को बेवकूफ बना रही है। इसपर कपिल सिब्बल ने कहा ये तो वक्त बताएगा।

Loading...

Leave a Reply