दिल्ली में 34 साल बाद बदला बीजेपी मुख्यालत का पता

नई दिल्ली:  दिल्ली में बीजेपी के नए मुख्यालय का आज विधिवत उद्घाटन पीएम नरेंद्र मोदी ने किया। बीजेपी के इस नए दफ्तर का पता 6 दीनदयाल उपाध्याय मार्ग है। इससे पहले अबतक बीजेपी का मुख्यालय 11 अशोक रोड पर हुआ करता था। 34 साल बाद दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय का पता बदला है। इस मौके पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी समेत कई बड़े नेता मौजूद थे।

नए दफ्तर के उद्घाटन के मौके पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा देखने में ये कार्यक्रम काफी छोटा है लेकिन हमारे लिए बहुत बड़ा दिन है। कई कार्यकर्ताओं ने इसके लिए सपना संजोया था। आज उनका सपना पूरा हुई।

आज हम केंद्र में पूर्ण बहुमत और 19 राज्यों में सरकारों के साथ खड़े हैं। पार्टी का लक्ष्य पीएम मोदी के न्यू इंडिया के लक्ष्य को पूरा करना है। अमित शाह ने कहा कि एक साल बाद देश के हर जिले में बीजेपी का इसी तरह का मुख्यालय होगा। इस ऑफिस के जरिये पूरे देश का काम काफी आसानी से किया जा सकता है।

शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने काफी अच्छा काम किया है। जिसका फायदा बीजेपी को मिला, और पार्टी मजबूत हुई। शाह ने कहा कि ये दुनिया के किसी भी राजनीतिक पार्टी का सबसे बड़ा कार्यालय, सभी सुविधाओं से लैस है। उन्होंने कहा कि केवल 14 महीने में इस कार्यालय को पूरा किया गया है।

Loading...