बीजेपी ने टिकट काटा तो उदित राज ने कांग्रेस का हाथ थामा

नई दिल्ली:  बीजेपी सांसद उदित राज ने पार्टी से टिकट नहीं मिलने के बाद एक बड़ा फैसला किया है। उदित राज ने बीजेपी को अलविदा कह कर कांग्रेस का दामन थाम लिया है। गुरुवार को खुद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उदित राज का पार्टी में शामिल होने का स्वागत किया। उदित राज बीजेपी से टिकट नहीं मिलने से नाराज चल रहे थे।


अपने ताजा ट्वीट में उदित राज ने लिखा

अगर मुझे पहले बता दिया गया होता तो इतना कष्ट नहीं होता। पार्टी को इतना कष्ट क्यों करना पड़ा कि नामांकन के आखिरी दिन दिन के 1 बजे नाम की घोषणा करनी पड़ी। पहले कह देते तो मुझे कोई तकलीफ नहीं होती। किराएदार हूं बात मान लेना पड़ता।

उदित राज उत्तर पश्चिम दिल्ली सीट से 2014 में बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़े और जीते थे। लेकिन बुधवार को पार्टी ने जिन उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की उसमें उदित राज का नाम नहीं था। उसके बाद से ही उदित राज ने बगावत का इरादा बना लिया था। लिस्ट सामने आने के बाद उदित राज ने अपने ट्विटर अकाउंट से चौकीदार शब्द भी हटा दिया था। उसके बाद से ही ये कयास लगाए जा रहे थे कि उदित राज किसी और पार्टी का रुख कर सकते हैं।

उदित राज ने 22 अप्रैल को ट्विट कर लिखा था अमित शाह, अरुण जेटली समेत कई नेताओं से बातचीत की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन उनसे बात नहीं हो पा रही है। आगे उन्होंने लिखा था उम्मीद करते हैं बीजेपी दलितों को धोखा नहीं देगी।

बीजेपी ने इसबार उत्तर पश्चिम दिल्ली से गायक हंस राज हंस को अपना उम्मीदवार बनाया है। इसके बाद उदित राज ने खुलकर बगावत शुरु कर दी। उन्होंने कहा था एकबार संसद में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनसे कहा था वो गलत पार्टी में हैं।

(Visited 43 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *