सांसद निशिकांत दूबे राहुल के आलिंगन से डरते हैं ‘बीवी तलाक ना दे दे’ कांग्रेस ने किया पलटवार

नई दिल्ली:  लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपना भाषण खत्म करने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी को गले लगाया था। जिसके बाद इसपर काफी विवाद हुआ। कई दिन बीत जाने के बाद भी ये विवाद खत्म नहीं हुआ है। अब गोड्डा से बीजेपी सांसद निशिकांत दूबे ने राहुल को लेकर जो बयान दिया है उससे नया विवाद शुरु हो गया है। निशिकांत दूबे के इस बयान पर कांग्रेस की महिला नेताओं ने पलटवार किया है।

दरअसल बीजेपी सांसद निशिकांत दूबे से पूछा या था कि राहुल गांधी को लगता है कि बीजेपी के सारे सांसद उनसे डरने लगे हैं। इसपर निशिकांत दूबे ने कहा डरते हैं निश्चित तौर पर डरते हैं। क्योंकि हमलोग शादीशुदा व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी के सारे सांसद को लगता है यदि उनसे गले मिल लेंगे और जब घर पर जाएंगे तो बीवी उनसे क्या कहेगी। बीवी या तो उन्हें तलाक दे देगी या कहेगी कि तुम्हारे लक्षण दूसरे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने अभी 377 को अभी कानूनी जामा नहीं पहनाया है। तो इस बात की क्या गारंटी है कि राहुल गांधी केस नहीं कर देंगे। या दूसरे लोग केस कर देंगे को खुलेआम आलिंगन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोर्ट केस और बीवी की तलाक देने से डर लगता है इसलिए उनसे (राहुल गांधी) से भागते हैं।

बीजेपी सांसद के इस बयान पर कांग्रेस नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि उन्हें अपने दिमाग का इलाज कराना चाहिए। कि उनकी ऐसी सोच है। यही नहीं कांग्रेस सांसद रंजिता रंजन ने कहा कि मुझे तो उनकी बीवी से पूछना पड़ेगा कि वो अबतक कैसे उनके साथ रह रही हैं और क्या वो अबतक निशिकांत जी के साथ खुश हैं। रंजीता रंजन ने ये भी कहा कि मुझे तो अब निशिकांत दूबे जी से संसद के भीतर डर लगने लगा है। रंजीता रंजन ने कहा कि सबसे पहले उनकी इस बात के लिए जांच होनी चाहिए कि वो खुद सही हैं या नहीं।

Loading...