BJP सांसद महेश गिरी ने CM Kejriwal को दी बहस की चुनौती, लगवाए पोस्टर

BJP सांसद महेश गिरी और CM Arvind Kejriwal के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। NDMC के लॉ ऑफिसर एमएम खान की हत्या के मामले मेKejriwal ने उप राज्यपाल नजीब जंग पर भी आपत्तिजनक टिपप्णी की थी। केजरीवाल ने कहा था कि एम एम खान मर्डर केस में BJP सांसद महेश गिरी को बचाया गया। केजरीवाल के इस आरोप के बाद BJP सांसद महेश गिरी ने पलटवार किया है।

महेश गिरी ने कहा की केजरीवाल जिस तरह से आरोप लगा रहे हैं अगर उसमें जरा भी सच्चाई है तो वो सार्वजनिक तौर पर मुझसे बहस करें। महेश गिरी ने बहस की जगह और वक्त भी तय कर लिया है। केजरीवाल को बहस की चुनौती देते हुए महेश गिरी ने दिल्ली में कई जगहों पर पोस्टर भी लगवाए हैं। जिसमें लिखा गया है कि 19 जून को शाम के 4 बजे केजरीवाल कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में बहस करें। इससे पहले पूर्वी दिल्ली से सांसद महेश गिरी ने कहा था कि केजरीवाल ने जो आरोप लगाए हैं या तो उसे साबित करें या फिर इस्तीफा दे दें।

केजरीवाल ने उप राज्यपाल को लिखी चिट्ठी में कहा था  ‘आजकल सुना है मोदी जी आपसे बहुत खुश हैं। एम एम खान की हत्या में भाजपा सांसद महेश गिरी और बीजेपी के पूर्व विधायक कंवर सिंह तंवर का नाम प्रमुखता से आ रहा है। आपने बड़ी खूबसूरती से अपनी पुलिस से कहकर दोनों को बचा लिया। अब मोदी जी को पूरा भरोसा हो गया होगा कि बीजेपी के लोग चाहे जितनी गुंडागर्दी कर लें, कोई उनका बाल भी बांका नहीं कर पाएगा। आप उन्हें बचा लेंगे और झूठे केस करने की बात कहकर आम आदमी पार्टी को फंसाते रहेगे।  

दरअसल दिल्ली पुलिस ने एनडीएमसी के लॉ ऑफिसर एम एम खान की हत्या के मामले में NDMC के वाइस चेयरमैन करन सिंह तंवर और महेश गिरी को क्लीन चिट दी है।

Loading...