mahesh-giri-rajnath-singh

BJP सांसद Mahesh Geri ने तोड़ा भूख हड़ताल

BJP सांसद Mahesh Geri ने तोड़ा भूख हड़ताल

तीन दिनों के अनशन के बाद BJP सांसद Mahesh Geri ने अपना अनशन तोड़ दिया है। Mahesh Geri ने Kejriwal को बहस की चुनौती दी थी। लेकिन जब Arvind Kejriwal बहस करने नहीं आए तो उन्होंने अपना अनशन तोड़ दिया। Mahesh Geri ने कहा की तीन दिनों तक Kejriwal का इंतजार करता रहा। लेकिन वो नहीं आए। आगे Mahesh Geri ने कहा कि Arvind Kejriwal से बहस के लिए अब भी तैयार हूं। और Kejriwal जहां बुलाएंगे वहां जाऊंगा।

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने Mahesh Geri का अनशन तुड़वाया। इस मौके पर दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष सतीष उपाध्याय भी मौजूद थे। राजनाथ सिंह ने कहा कि अगर कोई बहस की चुनौती देने के बाद भी बहस के लिए सामने नहीं आया तो ये उसकी कायरता है।और दूसरे की कायरता के लिए एक बीजेपी कार्यकर्ता और सांसद अपनी जान को क्यों दांव पर लगाए।

दरअसल एमएम खान की हत्या के मामले में Kejriwal ने सांसद Mahesh Geri पर संगीन आरोप लगाए थे। जिसके बाद Mahesh Geri ने Kejriwal को बहस की चुनौती दी थी। वहीं सीएम Arvind Kejriwal ने कहा था कि किसी की हत्या पर क्या बहस हो सकती है। उसकी तो जांच होनी चाहिए। साथ ही Kejriwal ने कहा था कि पुलिस को Mahesh Geri को गिरफ्तार करना चाहिए था।

-Arvind Kejriwal, Delhi Chief Minister, Mahesh Giri BJP MP, Rajnath Singh, MM Khan

Loading...

Leave a Reply