बीजेपी सांसद ने कहा मैं हनी ट्रैप में फंसा, महिला बोली मेरा कई बार बलात्कार हुआ

नई दिल्ली:  बीजेपी सांसद के सी पटेल ने दिल्ली पुलिस के पास शिकायत की थी कि उन्हें एक हनी ट्रैप में फंसाया गया। उन्होंने ये भी कहा था कि उस गैंग की सरगना एक महिला है। जिसने पहले मुझे अपने जाल में फंसाया और अब मुझसे 5 करोड़ रुपये मांगे जा रहे हैं। इस आरोप के बाद वो महिला सामने आई जिसके बारे में सांसद के सी पटेल ने हनीट्रैप गैंग चलाने की बता कही थी।

महिला पेशे से वकील है। उसने कहा कि उसने कुछ गलत नहीं किया है और ना ही वो किसी तरह का गैंग चलाती है। बल्कि बीजेपी सासंद ने ही उसका बलात्कार किया। कई बार वो डिनर के लिए गाजियाबाद उसके घर पर आए और वहां भी उन्होंने उसके साथ बलात्कार किया। महिला ने कहा कि वो सांसद के झांसे में आकर फंस गई।

इसे भी पढ़ें

पाकिस्तान के BAT की बर्बरता, LOC पर शहीद जवानों के शरीर के टुकड़े किये

महिला ने कहा बीजेपी सांसद ने उसकी मुलाकात पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से करवाने की बात कही थी। महिला ने बताया चुकी वो पेशे से वकील हैं और सांसद का एक केस सुप्रीम कोर्ट में चल रहा था। वहीं पर उसकी मुलाकात सांसद के सी पटेल से हुई। जिसके बाद उन्होंने उसे अपने नर्मदा अपार्टमेंट में बुलाया। महिला का आरोप है कि वहीं पर पहली बार सासंद ने उसके साथ रेप किया और इस बात को किसी से जाहिर करने पर जान से मारने की धमकी दी।

इसे भी पढ़ें

कुलगाम में पुलिस पर आतंकी हमला, 5 पुलिसकर्मी शहीद, हथियार और 50 लाख लूटे

महिला ने कहा सांसद ने मुझसे कहा तुम मुझे जानती नहीं। गुजरात और केंद्र में मेरी सरकार है। यूपी में भी मेरी सरकार है। मैं जो चाहूं करवा सकता हूं। महिला ने कहा सांसद की धमकी से वो काफी डर गई थी। इसलिए इसके बाद भी जब कभी सांसद ने उसे बुलाया वो उसके फ्लैट पर चली गई। क्योंकि वो डरी हुई थी।

इसे भी पढ़ें
पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी में एक JCO समेत दो जवान शहीद

महिला वकील ने कहा कि वकील होने के नाते वो भी चाहती थी कि उसके बड़े बड़े क्लाइंट हों। इसी वजह से वो बड़े लोगों के झांसे में आ गई। महिला ने कहा कि मामले को दबाने के लिए उसबर दबाव बनाया जा रहा है। महिला ने कहा सांसद की तरफ से बार बार रेप करने की वजह से वो परेशान हो चुकी थी। इसलिए सबूत हासिल करने के लिए सांसद का वीडियो बनाया था।

इसे भी पढ़ें

सीएम योगी के दरबार से बैरंग लौटा पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति का परिवार

वहीं बीजेपी सांसद के सी पटेल ने कहा कि उन्हें भारत के कानून व्यवस्था पर भरोसा है, पुलिस पर भरोसा है और उनके साथ न्याय होगा। उन्होंने शिकायत दर्ज करा दी है और जांच में सरी बातें साफ हो जाएंगी।

Loading...