BJP MLC ने व्हाट्सअप के मीडिया ग्रुप में डाले आपत्तिजनक फोटो

नई दिल्ली:  कर्नाटक में भी उस तरह की घटना सामने आई है जिस तरह की हरियाणा में खाद्य एवं प्रसंस्करण विभाग में हुआ था। कर्नाटक में बीजेपी एमएलसी ने व्हाट्सअप के मीडिया ग्रुप में महिलाओं के आपत्तिजनक फोटो अपलोड कर दिये। जिसके बाद इसपर बड़ा विवाद शुरु हो गया। एमएलसी की तरफ से एक या दो नहीं बल्कि इस तरह के आपत्तिजनक 50 फोटो अपलोड किये गए।

जिस ग्रुप में इस तरह की तस्वीरों को अपलोड किया गया उस ग्रुप में राज्य के कई नेता, पुलिस अधिकारी, डीसी, जिला परिषद के सदस्य और मीडिया के पत्रकार भी शामिल हैं। इस तरह के ग्रुप में ऐसी आपत्तिजनक सामग्री अपलोड करने के बाद कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। क्योंकि ग्रुप में कई महिलाएं भी शामिल हैं।

इस मामले के सामने आने के बाद अब विरोधी भी हमलावर हो गए हैं। क्योंकि जिस तरह से इतनी बड़ी संख्या में महिलाओं की तस्वीर व्हाट्सअप ग्रुप में अपलोड की गई है उसके बाद एमएलसी महन्तेश कवातागिमाथ की मानसिकता पर भी सवाल उठ रहे हैं। हलांकि कहनावाले कह रहे हैं कि हो सकता है ये गलती से अपलोड हो गया हो। लेकिन मोबाइल फोन में इस तरह के आपत्तिजनक फोटो रखना एमएलसी की मानसिकता पर सवाल खड़े करता है।

Loading...

Leave a Reply