बीजेपी विधायक पन्ना लाल ने विराट कोहली को कहा ‘देशद्रोही’

नई दिल्ली:  मध्य प्रदेश के गुना विधानसभा से विधायक पन्ना लाल ने विराट कोहली की देशभक्ति पर सवाल उठाए हैं। पन्ना लाल ने कहा कि विदेश में विवाह रचाना राष्ट्रभक्ति नहीं है। विराट और अनुष्का ने हाल ही में इटली के तस्केनी में शादी की है। जिसके बाद वो हनीमून पर निकल गए। इसी महीने मुंबई में दोनों शादी की रिसेप्शन पार्टी देनेवाले हैं।

पन्ना लाल ने एक कार्यक्रम में कहा उन्हें करोड़ों लोग पसंद करते हैं। विश्व स्तर पर वो भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं। उन्होंने क्यों भारत में विवाह का आयोजन नहीं किया। यह राष्ट्रभक्ति नहीं है। उन्होंने आगे कहा इस धरती पर भगवान राम की शादी हुई है और भगवान कृष्ण ने भी यहां शादी की थी। लेकिन इस आदमी (विराट कोहली) ने इटली में जाकर शादी की है।

बीजेपी विधायक यहीं नहीं रूके। उन्होंने आगे कहा वो हमें कैसे प्रेरणा दे सकते हैं। क्योंकि हम सभी उन लोगों से प्रेरणा लेते हैं जो देश के प्रति वफादार होते हैं। यही बात उनकी पत्नी (अनुष्का) के लिए भी लागू होती है।

पन्ना लाल के इस बेतुका दलील के बाद एक सवाल ये भी बनता है कि क्या विदेश में शादी करने पर लोग देश द्रोही हो जाता है? क्या विदेश में शादी करना कोई अपराध है? बीजेपी विधायक को इस सवाल का भी जवाब देना चाहिए कि किसी जन प्रतिनिधी को इस तरह का बयान शोभा देता है?

Loading...