BJP MLA ON BULLOCK CART

यूपी के बीजेपी विधायक ने बैलगाड़ी का किराया नहीं दिया तो भड़का गाड़ीवान

यूपी के बीजेपी विधायक ने बैलगाड़ी का किराया नहीं दिया तो भड़का गाड़ीवान

लखनऊ:  यूपी विधानसभा का सत्र आज से शुरु हुआ। पहले दिन संयुक्त सत्र में सपा विधायकों ने जमकर हंगामा किया। जिसके बाद सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी गई। सदन के भीतर सपा के विधायक अपनी हरकतों की वजह से चर्चा में बने रहे तो सदन के बाहर बीजेपी के एक विधायक चर्चा में आए हैं।

सौजन्य- एएनआई

यूपी के गरौठा विधानसभा सीट से चुने गए बीजेपी विधायक जरा अलग अंदाज में नजर आए। गरौठा से विधायक जवाहर एल राजपूत विधानसभा के सत्र में शामिल होने के लिए बैलगाड़ी पर सवार होकर पहुंचे थे। विधायक जी ने अपने विधानसभा क्षेत्र के की और अपने सरकार के नाम की तख्ती हाथ में पकड़ रखी थी। विधायक जी ने बैलगाड़ी को गेंदे के फूल से सजाया था। इसे देखकर विधानसभा के बाहर मौजूद पत्रकारो के कैमरे भी उनकी तरफ घूम गए।

उस वक्त तो जो हुआ सो हुआ। लेकिन असली कहानी तब शुरु हुई जब इस बैलगाड़ी का मालिक सामने आया। बैलगाड़ी के मालिक का आरोप है कि विधायक जवाहर राजपूत ने उसे बैलगाड़ी का किराया नहीं दिया। बैलगाड़ी के मालिक का आरोप है कि विधायक ने गाड़ी पर सवार होते वक्त किराया चुकाने का वादा किया था। लेकिन जब विधानसभा पहुंचे तो बिना किराया चुकाए ही सदन के भीतर चले गए। उसका आरोप है कि विधायक किराया देने से मुकर गया।

अगले पेज में देखें बैलगाड़ी पर सवार विधायक का वीडियो

Loading...

Leave a Reply