yogi-adityanath

बीजेपी विधायक ही सीएम योगी के खिलाफ हो गए, लगा दिये गंभीर आरोप

बीजेपी विधायक ही सीएम योगी के खिलाफ हो गए, लगा दिये गंभीर आरोप

लखनऊ:  यूपी में बलिया के बैरिया से बीजेपी विधायक अपनी ही सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतर गए हैं। बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने सरकार और अधिकारियों पर लालफीताशाही में शामिल होने का आरोप लगा दिया। सुरेंद्र सिंह का आरोप है कि उनके विधानसभा क्षेत्र का बड़ा हिस्सा हर साल बाढ़ प्रभावित रहता है। बाढ़ से बचाव के लिए रकम का आवंटन होने के बाद भी कोई काम शुरु नहीं किया जा सका है।

इसे भी पढ़ें

CM योगी ने खुद संभाली कानून व्यवस्था की कमान, अब सुधरेंगे हालात?

सुरेंद्र सिंह ने सीएम योगी और राज्य के कृषि मंत्रालय पर भी उनकी मांग को अनदेखा करने का आरोप लगा दिया। उन्होंने कहा अपनी मांग को लेकर वो कई बार सीएम से भी मिल चुके हैं। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इलाके के अफसर भी उनकी नहीं सुन रहे हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर एक हफ्ते के भीतर काम शुरु नहीं किया जाता है तो वो प्रदर्शन तेज कर देंगे।

इसे भी पढ़ें

अपने Teenage बच्चों से जरुर पूछें कि आज स्कूल में क्या किया, लेकिन पहले देखें ये VIDEO

शनिवार को बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने बैरिया में 7 किलोमीटर मानव श्रृंखला बनाकर अपना विरोध जताया। उन्होंने कहा कि अगर उनके दिये गए समय सीमा में काम शुरु नहीं होता है और हालात जस के तस रहते हैं तो सरकार और प्रशासन के खिलाफ उग्र आंदोलन किया जाएगा। उन्होंने कहा उनके विधानसभा में तकरीबन डेढ़ लाख आबादी हर साल बाढ़ में विस्थापित हो जाती है। बाढ़ से बचाव के लिए 29 करोड़ रुपये की कार्य योजना को मंजूरी मिल चुकी है। लेकिन अधिकारी काम शुरु नहीं कर रहे हैं और अबतक मंजूरी कागजों में ही सीमित है।

Loading...

Leave a Reply