BJP नेता के पोस्ट पर टिप्पणी में मोदी को मारने की धमकी,FIR दर्ज

नई दिल्ली:सोशल मीडिया पर अक्सर अज़ीबो-गरीब चीज़े देखने को मिलती है हाल ही दिल्ली के नजदीक गाजियाबाद के रहने वाले एक व्यक्ति ने फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गोली मारने की धमकी दी है।जिससे मोदी समर्थक क्रोधित है उन्हीं चाहने वाले में से लोनी के BJP विधायक नंदकिशोर गुर्जर की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज की गयी।

बताया जा रहा है कि आरोपी ने बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर के एक फेसबुक पोस्ट टिप्पणी में नदीम खान नाम के किसी शख्स ने प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकी दी है।

और यही पर आरोपी नदीम खान बात खत्म नही हुई।उसने अपने अगले टिप्पणी पर पाकिस्तान जिंदाबाद भी लिखा है।और साथ ही उसने अपना नंबर भी शेयर कर कहा कि वह किसी से नहीं डरता।अशोक विहार में रहता हूं।

नंदकिशोर गुर्जर ने बीते गुरुवार को अपने फेसबुक पेज पर सुबह 9:10 बजे साइकिल चलाते हुए अपनी दो तस्वीरें और दो वीडियो पोस्ट किए हैं। उन्हें इन तस्वीरों के साथ सिर्फ ‘गुड मॉर्निंग’ भर लिखा था।इसी पोस्ट पर आरोपी नदीम खान ने धमकी भरी टिप्पणी करते हुए प्रधानमंत्री को गोली मारने की बात लिखी है।

बीजेपी नेता की शिकायत पर लोनी थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है. हालांकि अब तक यह नहीं पता चला है कि आरोपी को गिरफ्तार किया जा सका है या नहीं।

(Visited 3 times, 1 visits today)
loading...