गुजरात में राहुल की गाड़ी पर पत्थर फेंकनेवाला बीजेपी महामंत्री गिरफ्तार

नई दिल्ली: शुक्रवार को बनासकांठा में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने के क्रम में राहुल की गाड़ी पर पत्थर फेंकने के आरोप में पुलिस ने महामंत्री जयेश दर्जी को गिरफ्तार किया है। जयेश दर्जी को धनेरा से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इस मामले में तीन और लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक जयेश ही पत्थर फेंकने का मास्टरमाइंड है।

पत्थर फेंकने की घटना पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि ये संघ और बीजेपी की साजिश है। उन्होंने कहा कि इस तरह के हमलों से वो डरने वाले नहीं हैं। वो लोगों की आवाज उठाते रहेंगे। पीएम मोदी की तरफ से इस घटना की निंदा नहीं किये जाने पर राहुल ने कहा था जो लोग पत्थर फेंकवाते हैं वो निंदा क्यों करेंगे। राहुल ने कहा ये पीएम मोदी और बीजेपी की राजनीति का तरीका है। इसें क्या कहा जा सकता है। उन्होंने कहा जो करना हो वो करने दीजिये।

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा था जो घटना गुजरात में घटी उसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा बनासकांठा में सीएम को आने में तीन दिन लग गए। तीन दिन बाद सीएम बनासकांठा गए थे। जब राहुल वहां पहुंचे तो बनासकांठा के धनेरा के लाल चौक में तीन हजार लोग राहुल से मिलने के लिए खड़े थे। बीजेपी राहुल की उस सभा को विफल करना चाहती थी। लेकिन वो कामयाब नहीं हुई।

Loading...

Leave a Reply