बीजेपी सांसद ने गुजरात में हार की भविष्यवाणी की, पहले भी कर चुके सटीक भविष्यवाणी

नई दिल्ली:  गुजरात चुनाव पर हुए एग्जिट पोल में ये साफ हो गया है कि बीजेपी की जीत तय है। लेकिन बीजेपी के राज्यसभा सांसद संजय काकड़े की राय एग्जिट पोल से अलग है। संजय काकड़े ने गुजरात में अपनी पार्टी यानि बीजेपी के हार की भविष्यवाणी की है।

काकड़ ने अपनी तरफ से करवाए गए सर्वे के बाद ये बात कही है। उन्होंन  कहा कि बीजेपी का प्रदर्शन वैसा नहीं होगा जैसी उम्मीद सभी लोग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी को शायद इसबार सीएम की कुर्सी हाथ ना लगे।

उन्होंने कहा कि गुजरात में बीजेपी सबसे लंबे वक्त तक सत्ताधारी पार्टी रही है। यही वजह है कि सरकार के खिलाफ बना माहौल पार्टी को नुकसान पहुंचा सकता है। यही नहीं मुस्लिम समुदाय भी बीजेपी से नाराज है।

पीएम के बारे में संजय काकड़े ने कहा जब से मोदी जी पीएम बने हैं वो राज्य से जुड़े मुद्दों की तरफ ध्यान नहीं दे सके हैं। जिस तरह से वो तब करते थे जब वो गुजरात के सीएम थे। पिछले तीन साल में ऐसा कोई उम्मीदवार तैयार नहीं हो सका जो सीएम के पद पर मोदी की जगह ले सके।

संजय काकड़े की पहले की भविष्यवाणी सही साबित हो चुकी है। पुणे से बीजेपी के राज्यसभा सांसद संजय काकड़े ने कहा था निकाय चुनाव में बीजेपी को 92 से ज्यादा सीटें मिलेंगी। काकड़े ने ये बात पत्रकारों के साथ हुई अनौपचारिक बातचीत में कही थी। उस वक्त तो किसी को उनकी बातों पर यकीन नहीं हुआ था। पार्टी के नेताओं ने भी उनकी बात को हंसी में उड़ा दिया था। लेकिन जब नतीजे आए तो उनके बताए आंकड़े सही साबित हुए। जब निकाय चुनाव के नतीजे सामने आए तो बीजेपी को 98 सीट मिली थी।

Loading...