बीजेपी नेता ने किया भंसाली और दीपिका का सिर काटने पर 10 करोड़ इनाम का एलान, पीएम पर भी हमला

नई दिल्ली:  भंसाली की फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज नहीं होगी। लेकिन इसपर विवाद अभी थमा नहीं है। कुछ दिनों पहले ही मेरठ में एक राजपूत नेता ने संजय लीला भंसाली का सिर काटने वाले को 5 करोड़ देने का एलान किया था। लेकिन एक बीजेपी नेता के बोल बिगड़ गए हैं। बीजेपी नेता सूरज पाल अमू ने इनाम की राशी 10 करोड़ कर दी है।

हरियाणा में बीजेपी के मीडिया कॉर्डिनेटर सूरज पाल अमू ने भंसाली और दीपिका के सिर पर इनाम का एलान किया है। सूरज पाल ने कहा है कि अगर कोई दीपिका और भंसाली के सिर काटकर लाएगा तो उसे 10 करोड़ का इनाम देंगे। यही नहीं सूरज पाल ने रणवीर सिंह को भी धमकी दी है। उन्होंने कहा कि अगर रणवीर सिंह ने अपनी बात वापस नहीं ली तो उसके पैर तोड़ कर उसके हाथ में दे देंगे।

सूरज पाल ने मेरठ के उस युवक की भी तारीफ की है जिसने भंसाली का सिर काटने वाले के लिए 5 करोड़ इनाम देने का एलान किया था। सूरज पाल ने कहा मैं 10 करोड़ इनाम दूंगा साथ ही ऐसा करनेवाले के परिवार की जिम्मेदारी भी खुद उठाउंगा।

सूरज पाल के बोल केवल रणवीर, दीपिका और भंसाली तक पहुंचकर ही खत्म नहीं हुए। सूरज पाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब तो उन्हें भी इस मामले में कुछ बोलना पड़ेगा। उन्होंने कहा अगर उन्हें पार्टी से जाना पड़ेगा तो वो भी उन्हें मंजूर है लेकिन फिल्म की रिलीज बर्दाश्त नहीं करेंगे। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए सूरज पाल ने कहा वोट लेनी हो तो राजपूत, मुसलमानों की ऐसी तैसी करनी हो तो राजपूत और वोट लेने के बाद अपमान कराने के लिए राजपूत। बोलना तो पड़ेगा मोदी जी, बोलना तो पड़ेगा।

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा जबतक फिल्म से विवादित चीजों को नहीं हटा दिया जाता है तबतक यूपी में फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा।

इसे भी पढ़ें

पद्मावती पर बढ़ा विरोध, भंसाली के सिर पर 5 करोड़ के इनाम के बाद बढ़ी सुरक्षा

पद्मावती का विरोध करने वालों को दीपिका का जवाब ‘फिल्म की रिलीज कोई नहीं रोक सकता’

फिल्म पद्मावती पर सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

भंसाली की फिल्म पद्मावती पर अब AAP नेता कुमार विश्वास ने पढ़ी कविता

Loading...

Leave a Reply