झारखंड में बीफ ले जाने के शक में हुई हत्या में बीजेपी कनेक्शन आया सामने, दो गिरफ्तार

रांची:  झारखंड के रामगढ़ में पिछले दिनों बीफ ले जाने के शक में एक शख्स की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनमें से एक का संबंध बीजेपी से बताया जा रहा है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम नित्यानंद महतो और छोटू राणा है। नित्यानंद बीजेपी का नेता बताया जा रहा है और वो रामगढ़ में मीडिया सेल देखता है। वहीं छोटू गऊ रक्षा समिति से जुड़ा है।

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक जिस वक्त बीफ ले जाने के आरोप में शख्स के साथ मारपीट की जा रही है उसका वहां मौजूद लोगों ने वीडियो भी बनाया था। उस वीडियो में दोनों आरोपी साफ तौर पर देखे जा रहे हैं। बीजेपी मीडिया सेल के इंचार्ज वरुण सिंह ने बताया नित्यानंद महतो उनके साथ ही काम करता है। महतो उसी इलाके में रहता है जहां ये घटना हुई। उन्होंने कहा महतो वीडियो में डीएसपी के साथ दिखाई दे रहा है। उन्होंने दावा किया कि महतो घटाना के बाद वहां पहुंचा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने में जल्दबाजी दिखाई।

वहीं दूसरी तरफ महतो ने अपनी सफाई में कहा है कि युवक की पिटाई करने में वो शामिल नहीं था। और वो काफी देर बाद वहां पहुंचा था। उसने कहा वहां पर भीड़ जमा थी इसलिए वो ये देखने गया था कि इतनी भीड़ क्यों है।

दरअसल 29 जून को झारखंड के रामगढ़ में बीफ ले जाने के शक में एक शख्स की पीट पीटकर अलीमुद्दीन की हत्या कर दी गई। उस वैन को भी आग लगा दी गई थी जिसमे बीफ ले जाया जा रहा था।

Loading...