BJP नेता पर 100 राउंड फायरिंग, गाजियाबाद में AK 47 से बनाया निशाना

गाजियाबाद/यूपी: गाजियाबाद के मुरादनगर में बीजेपी नेता बृजपाल तेवतिया के काफिले पर घात लगाकर हमला किया गया। हमलावरों ने AK 47 से तेवतिया के काफिले पर हमला किया। हमले में बीजेपी नेता समेत उसके 6 पर्सनल बॉडी गार्ड बुरी तरह से घायल हो गए। हमलावरों ने तेवतिया की गाडी पर तकरीबन 100 राउंड फायरिंग की। चुकी हमला AK 47 से किया गया था इसलिए गोलियां तेवतिया के गाड़ी के आर पार हो गई थीं।

तेवतिया पर गुरुवार शाम तकरीबन साढ़े सात बजे मुरादनगर में बीच सड़क पर हमला किया गया। हमले में तेवतिया और उनके बॉडीगार्ड की जान तो नहीं गई लेकिन सभी गंभीर रुप से घायल हो गए। पुलिस ने हमलावरों के बैग से AK 47 और दो पिस्तौल बरामद किया है। हमले के बाद तेवतिया को अस्पताल में भर्ती कराया गया। तकरीबन तीन घंटे तक तेवतिया का ऑपरेशन चला। गोली लगने की वजह से उनके शरीर का काफी खून बह चुका था। उनके शरीर में लगी गोलियां निकाल दी गई है।

तेवतिया केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के काफी करीबी बताए जाते हैं। शुक्रवार सुबह विदेश राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह तेवतिया से मिलने अस्पताल पहुंचे। इससे पहले कैबिनेट मंत्री महेश शर्मा भी उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे थे। तेवतिया से मिलने के बाद जनरल वीके सिंह और महेश शर्मा ने यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि यूपी में बदमाशों के मन से कानून का खौफ खत्म हो चुका है। वहीं गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि राज्य सरकार कानून व्यवस्था पर ध्यान दे।

Loading...

Leave a Reply