MADHYA PRADESH BJP LEADER

मध्यप्रदेश में बीजेपी नेता की गजब गुंडागर्दी, गुना में कंट्रोल रुम में पुलिसकर्मी की पिटाई

मध्यप्रदेश में बीजेपी नेता की गजब गुंडागर्दी, गुना में कंट्रोल रुम में पुलिसकर्मी की पिटाई

नई दिल्ली:  मध्यप्रदेश के गुना में बीजेपी नेता की गुंडागर्दी सामने आई है। जिसमें बीजेपी नेता राजीव रघुवंशी और उसके परिवारवालों ने मिलकर एक पुलिसकर्मी की पुलिस के कंट्रोल रुम में ही बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई के वीडियो को देखकर अंदीजा लगाया जा सकता है कि राजीव रघुवंशी और उसके परिवारवालों पर गुंडागर्दी किस कदर हावी है।

पुलिसकर्मी की पिटाई करते वक्त गुना के बीजेपी नेता राजीव रघुवंशी भद्दी गालियां भी दे रहा था। जब पुलिसकर्मी पिट रहा था तब उसके साथी ने बड़ी मुश्किल से उसे बचाया। अगर बचाने में देरी होती तो किसी अनहोनी से इनकार नहीं किया जा रहा था। क्योंकि पिटाई करने वाले तकरीबन 8-9 लोग थे और पिटनेवाला एक पुलिसकर्मी।

राजीव रघुवंशी और उसके परिवार के सदस्यों का गुस्सा इस कदर इसलिए फूटा क्योंकि इस परिवार की तीन लड़कियां एक स्कूटी से बिना हेलमेट लगाए जा रही थीं। चेकिंग के दौरान पुलिवालों ने उन्हें रोक लिया। और उनकी गाड़ी लेकर कंट्रोल रुम में आ गए। इसकी जानकारी जब राजीव रघुवंशी को मिली तो वो अपने परिवार के सदस्यों के साथ कंट्रोल रुम पहुंच गए और पुलिसकर्मी की पिटाई शुरु कर दी।

इस पिटाई के बाद तीनों लड़िकियां अपनी गलती मानने के बजाय पुलिसवालों को ही कानून के बारे में बताने लगीं। उन्होंने बताया जब पुलिसवाले कानून को नहीं मानते तो हम कैसे मानेंगे। उन्होंने कहा हमारे सामने से 10 लोग बिना हेलमेट लगाए गए थे फिर केवल हमें ही क्यों पकड़ा। फिलहाल पुलिस ने मारपीट में शामिल राजीव रघुवंशी और उनके लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Loading...

Leave a Reply