गुजरात में हार के बाद हार्दिक को सता रहा है जेल जाने का डर, ट्विटर पर किया शेयर

नई दिल्ली:  गुजरात में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने अप्रत्यक्ष तौर पर चुनाव में कांग्रेस की मदद की। इस मदद का असर भी दिखा। कांग्रेस की जीत का आंकड़ा 2012 के मुकाबले तकरीबन दोहरा होते हुए 80 पर पहुंच गया। जबकि बीजेपी 100 के भीतर ही सिमट गई। सोमवार को आए नतीजे के बाद अब पारीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने अपने खिलाफ साजिश का आरोप बीजेपी सरकार पर लगाया है।

हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर कहा है कि राज्य की बीजेपी सरकार मुझे जेल भेजने की तैयारी कर रही है। हार्दिक ने ट्वीट पर लिखा है भाजपा ने मुझपर कानूनी तौर पर कार्यवाही की तैयारी की है। कोई बात नहीं कीजिये। मैं पीछे नहीं हटूंगा। लड़ाई जनता के लिए जारी रखूंगा। मुझे जेल में डालने से लड़ाई बंद नहीं होगी। इंकलाब के नारों से लड़ाई जारी रहेगी। हार्दिक ने अपने इस पोस्ट के साथ गुजराती में लिखा एक खत भी शेयर किया है।

गुजरात विधनसभा चुनाव में कांग्रेस पहले भी विपक्ष में थी। इसबार भी विपक्ष में बैठेगी। लेकिन फर्क ये है कि इसबार कांग्रेस मजबूत विपक्ष बनकर उभरी है। क्योंकि विधानसभा में उसके विधायकों के संख्याबल में पहले के मुकाबले दोगुने का इजाफा हुआ है।

नतीजे के बाद हार्दिक ने ईवीएम पर कहा है चुनाव आयोग ने जो कुछ भी कहा है, वह संपूर्ण और अंतिम नहीं है। यदि एक उम्मीदवार कहता है कि उसे ईवीएम से दिक्कत है तो वीवीपैट की पर्ची आवश्यक रूप से फिर से गिनती की जानी चाहिए।

Loading...