जनता के घरों पर BJP कर रही है अपना दावा कांग्रेस ने मनमानी का किया विरोध

नई दिल्ली:  मध्य प्रदेश के भोपाल में बीजेपी बीजेपी के कार्यकर्ता लोगों को घरों को जबरन अपना बता रहे हैं। दरअसल यहां बीजेपी ने अपना नया अभियान चला रखा है। जिसमें पार्टी की तरफ से लोगों के घरों पर लिखा जा रहा है मेरा घर भाजपा का घर। इसका मतलब ये है कि लोगों के घरों को बीजेपी अपना घर बता रही है। और ये सबकुछ हो रहा है बिना लोगों की इजाजत लिये। बड़ी बात ये है कि इस मामले पर बीजेपी का राज्य का शीर्ष नेतृत्व चुप है और उसके नीचे वाले जो ऐसा लिख रहे हैं उन्हें इसमें कुछ भी गलत नहीं लगता है।

केवल आम लोगों का घर ही नहीं बल्कि कांग्रेस विधायक के घर पर भी बीजेपी ने अपनी मुहर लगा दी है। कांग्रेस विधायक प्यारे खान के घर पर भी बीजेपी ने लिख दिया मेरा घर भाजपा का घर। कांग्रेस विधायक प्यारे खान ने कहा जब वो लोग मेरे घर पर ये सब लिख रहे थे तब घरवालों ने उन्हें मना किया था। लेकिन वो नहीं माने। मैं जब वापस आया तब घर के लोगों ने मुझे ये बताया।

केवल घर ही नहीं बाजार, मंदिर, सड़क किनारे बनी दीवार पर भी बीजेपी ने लिख दिया है मेरा घर भाजपा का घर। लोगों का भी कहना है कि बिना इनकी इजाजत ये उनके घर पर लिखा गया। वहीं पार्टी की सोच ये है कि चुकी भाजपा ने यहां विकास का काम करवाया है इसलिए ऐसा लिखने में कुछ भी गलत नहीं है। वहीं बीजेपी की इस मनमानी पर कांग्रेस ने कहा है इस तरह की जबरदस्ती गलत है। बीजेपी असली मुद्दे से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए ऐसा कर रही है।

Loading...