लालू के बेटे तेज प्रताप मिट्टी घोटाले में घिरे, विपक्ष ने मांगा इस्तीफा

पटना: लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव पर मिट्टी घोटाले का आरोप लगा है। बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाते हुए कहा कि संजय गांधी जैविक उद्यान में पगडंडी बनाने के नाम पर वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव पर 90 लाख रुपये के मिट्टी खरीद घोटाले का आरोप लगाते हुए बर्खास्त करने की मांग की है।

सुशील मोदी ने अपने आवास पर जनता दरबार के बाद तेज प्रताप पर ये आरोप लगाते हुए उन्हें मंत्रिमंडल से बर्खास्त किये जाने की मांग की।

सुशील मोदी ने कहा संजय गांधी जैविक उद्यान में बिना किसी जरुरत के सौन्दर्यीकरण के नाम पर गैरजरुरी 90 लाख रुपये की मिट्टी खरीद कर पगडंडी बनाने का काम बिना किसी निविदा के केवल कोटेशन के आधार पर पटना जिला के रुपसपुर के एमएस एंटरप्राइजेज के विरेंद्र यादव को सौंप दिया गया।

ये भी पढें :

– योगी सरकार का किसानों को बड़ा तोहफा 36 हजार 359 करोड़ का कर्ज माफ

उन्होंने तेज प्रताप पर अपनी एक कंपनी के द्वारा पटना में निर्माणाधीन एक शॉपिंग मॉल के दो अंडरग्राउंड फ्लोर की मिट्टी को अपने ही विभाग से बेच कर 90 लाख रुपये की कमाई करने का आरोप लगाते हुए पूछा कि क्या कोई मंत्री अपनी जमीन की मिट्टी को अपने ही विभाग में खरीद सकता है। उनका दावा है कि इस कंपनी में तेज प्रताप निदेशक हैं।

Loading...