बीजेपी का बड़ा आरोप ‘राहुल का हवाला कनेक्शन, 5000 करोड़ का गबन किया’

नई दिल्ली:  लंदन में माल्या ने जेटली से मुलाकात की जो बात कही उसके बाद दिल्ली की सियासत में सरगर्मी बढ़ गई है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मामले पर पीएम से जांच की मांग और जेटली से इस्तीफे की मांग की थी। राहुल के इस हमलावर रुख के बाद अब बीजेपी ने राहुल पर वार किया है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस कर राहुल समेत पूरे गांधी परिवार को किंगफिशर के करीब लाकर रख दिया।

संबित पात्रा ने कहा कि गांधी परिवार ने माल्या को काफी फायदा पहुंचाया। उन्होंने आरोप लगाया कि केवल माल्यी की किंगफिशर के लिए लोन रिस्ट्रचरिंग की गई। और इसका फायदा केवल किंगफिशर को मिला दूसरी कंपनियों को नहीं। उन्होंने कहा कि राहुल ने फर्जी कंपनी के नाम पर लोन लिया और 5000 करोड़ की कंपनी खरीदी।

बीजेपी प्रवक्ता का आरोप था कि राहुल का संबंध हवाला कंपनी से है और इसी के जरिये उन्होंने 5000 करोड़ का गबन किया। किंगफिशर मामले में राहुल बैकफुट पर आ चुके हैं। गांधी परिवार के लोग कहीं जाते थे तो किंगफिशर में बिजनस क्लास में टिकट मुफ्त में अपग्रेड होता था। ऐसा लगता है किंगफिशर का मालिक गाधी परिवार था। गांधी परिवार ने माल्या की मदद की।

राहुल पर बीजेपी के प्रेस कांफ्रेंस की बड़ी बातें

गांधी परिवार के लोग कहीं जाते थे तो किंगफिशर में बिजनस क्लास में टिकट मुफ्त में अपग्रेडेशन होता था

ऐसा लगता है किंगफिशर का मालिक गाधी परिवार था

गांधी परिवार ने माल्या की मदद की

एसबीआई और आरबीआई  के बीच चिट्ठी का जिक्र

केवल किंगफिशर के लिए लोन रिस्ट्रक्चर किये गए

किंगफिशर के लोन को माफ कराया जाता था

किंगफिशर के लिए नियम बदले

नियम दरकिनार कर स्वीट डील माल्या को मिली

केवल माल्या को रिस्ट्रक्चर का फायदा मिला, दूसरी कंपनियों को नहीं

Loading...

Leave a Reply