AMIT SHAH

बिहार में बीजेपी ने किसी पार्टी को नहीं तोड़ा-अमित शाह

बिहार में बीजेपी ने किसी पार्टी को नहीं तोड़ा-अमित शाह

लखनऊ:  बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस किया। जिसमें उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धी गिनाई साथ ही बीजेपी पर जो विपक्ष मुक्त भारत बनाने के आरोप लग रहे हैं उसपर भी जवाब दिया। अमित शाह ने कहा यूपी में कानून व्यवस्था में सुधार होने में थोड़ा वक्त लगेगा। जब उनसे बिहार की राजनीति पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा बीजेपी ने बिहार में किसी पार्टी को नहीं तोड़ा है।

अमित शाह ने कहा नीतीश कुमार भ्रष्टाचारियों के साथ नहीं रहना चाहते थे। ये उनकी मर्जी थी। ऐसे हम उन्हें जबरदस्ती तो ये नहीं कह सकते थे कि आप उन्हीं के साथ रहिये। इसलिए नीतीश कुमार भ्रष्टाचार के खिलाफ इस्तीफा देकर बीजेपी के साथ आए। गुजरात में कांग्रेस विधायकों पर जब अमित शाह से सवाल किये गए तो उन्होंने कहा कांग्रेस बताए उसने अपने विधायकों को होटल के कमरे में क्यों बंद कर रखा है।

अमित शाह से समाजवादी पार्टी के नेता और मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल यादव के एनडीए में शामिल होने पर सवाल किया गया। जिसपर उन्होंने कहा शिवपाल अभी उनकी पार्टी में कोई चर्चा नहीं की गई है। मोदी सरकार के कामकाज का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा केंद्र में एक निर्णय लेने वाली सरकार है। पिछले 3 साल में हमने ऐसे 50 से ज्यादा काम किये हैं जो पिछले 50 साल में नहीं हुआ।

शाह बोले वन रैंक वन पेंशन की मांग काफी वक्त से की जा रही थी। लेकिन हमारी सरकार ने एक ही साल में इसे लागू कर दिया। भारत अंतरिक्ष की दुनिया में ग्लोबल लीडर बना। नोटबंदी का जिक्र करते हुए शाह बोले जो धन लोगों के घरों में जमा पड़ा था अब अर्थव्यवस्था में आ गया है। हमारी सरकार ने काले धन के खिलाफ कड़े कदम उठाए हैं।

राम मंदिर का जिक्र करते हुए अमित शाह बोले अयोध्या में राम मंदिर जरूर बनेगा। इसका जिक्र हमारे घोषणा पत्र में भी था। इसके लिए सभी से बात की जाएगी।

इस मौके पर अमित शाह ने कांग्रेस पर भी जमकर हमला किया। उन्होंने कहा हमारे तीन साल के कार्यकाल में देश ने परिवर्तन महसूस किया है जबकि कांग्रेस सरकार में 12 लाख करोड़ रुपये के घोटाले हुए। उनके कार्यकाल में ऐसे प्रधानमंत्री थे जिन्हें कोई प्रधानमंत्री मानता ही नहीं था।

Loading...

Leave a Reply