BJP सांसद वरूण गांधी का सेक्स क्लिप सोशल साइट्स पर वायरल!

नई दिल्ली: केंद्र सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी के पुत्र और बीजेपी सांसद वरुण गांधी के तथाकथित सेक्स क्लिप ने उनकी मुश्किल बढ़ा दी है। सोशल साइट्स पर वायरल हुए इस क्लिप में वरुण किसी लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में हैं। तस्वीरों में वरुण पूरी तरह से निर्वस्त्र हैं। उनके साथ लड़की भी इसी हाल में हैं। तस्वीर से ये संदेश साफ जा रहा है कि तस्वीर उस वक्त ली गई जब दोनों शारीरिक संबंध बना रहे थे। तस्वीर में जो पुरुष दिख रहा है उसका चेहरा वरुण गांधी से हूबहू मिल रहा है। लेकिन वो वरुण गांधी ही हैं इसकी पुष्टि newstrendindia.com नहीं करता है।

हाल ही में वरुण गांधी का नाम रक्षा सौदों की जानकारी लीक करने के मामले में सामने आया था। ये दावा भी किया गया था कि बीजेपी सांसद वरुण गांधी का संबंध आर्म्स डीलर अभिषेक वर्मा से भी है। अमेरिकी व्हीसल ब्लोअर एडमंड ऐलन ने प्रधानमंत्री कार्यालय को लिखी चिट्टी में वरुण गांधी पर गंभीर आरोप लगाए थे। उसी चिट्ठी में इस बात का भी जिक्र है कि अभिषेक वर्मा ने वरुण गांधी को फंसाने के लिए हनी ट्रैप का सहारा लिया था। वरुण गांधी अभिषेक वर्मा के जाल में फंस गए थे। इसी वजह से अभिषेक वर्मा वरुण गांधी को ब्लैक मेल कर रहा था।

एडमंड ऐलन ने पीएमओ को वो तस्वीर भी भेजी थी जिसे दिखाकर अभिषेक वर्मा वरुण गांधी को ब्लैक मेल करता था। हलांकि वरुण गांधी ने इन सारे आरोपों को खारिज किया था। वरुण ने कहा था कि जब वो लंदन में पढ़ रहे थे तब उनकी अभिषेक वर्मा से मुलाकात हुई थी। तब वो 22 साल के थे। वरुण ने कहा था कि डिफेंस कमेटी में वो सदस्य जरुर थे लेकिन वहां की गोपनीय बातें उन्हें नहीं बताई जाती थीं। इसलिए रक्षा सौदों से जुड़ी गोपनीय बातें लीक करने का सवाल ही नहीं उठता है।

Loading...

Leave a Reply