बिहार से नीतीश सरकार को उखाड़ फेकेंगे-उपेंद्र कुशवहा

पटना:  लोकसभा चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर नाराज चल रहे आरएलएसपी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवहा ने बिहार की नीतीश सरकार पर बड़ा हमला किया है। कुशवहा ने कहा है कि पिछले 15 सालों में बिहार पिछड़ गया। राज्य में विकास का काम ठप पड़ा है और जनता त्रस्त है। इसलिए अब बिहार से नीतीश सरकार को उखाड़ फेकेंग।

कुशवहा ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था, शिक्षा की हालत बिगड़ चुकी है। नीतीश सरकार ने जो भी वादे जनता से किये थे उसे पूरा नहीं किया गया। इसलिए अब राज्य की जनता चाहती है कि नीतीश सरकार का बिहार में अंत हो। और हमारी पार्टी जनता के साथ है।

एनडीए से अलग होने के सवाल पर कुशवहा ने कहा कि हमारा गठबंधन बीजेपी के साथ हुआ है ना कि जेडीयू के साथ। उन्होंने कहा कि बीजेपी भी जहां गलत करेगी वहां हम विरोध दर्ज कराएंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले मंदिर मंदिर करना गलत है। मंदिर बनवाना किसी राजनीतिक दल का काम नहीं है।

दरअसल लोकसभा चुनाव में कुशवहा अपनी पार्टी के लिए ज्यादा सीट की उम्मीद कर रहे थे। लेकिन उन्हें दो सीट दी जा रही थी। इसी को लेकर कुशवहा नाराज चल रहे हैं। इस बात के कयास भी लगाए जा रहे हैं कि जिस तरह से कुशवहा की एनडीए से दूरी बढ़ रही है उसके बाद वो जल्द ही गठबंधन से अलग होने का फैसला भी कर सकते हैं।

(Visited 16 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *