तेजस्वी यादव की हत्या कौन करना चाहता है?

पटना:  हाल के दिनों में बिहार की सियासत में परिवर्तन के कई दौर सामने आए है। जो आरजेडी कभी सरकार में भागीदार थी वो अब प्रमुख विरोधी पार्टी बन चुकी है। जिस आरजेडी की रणनीति कभी लालू यादव तैयार करते थे अब चारा घोटाला में उनके जेल जाने के बाद अब ये जिम्मेदारी उनके बेटे तेजस्वी यादव के कंधे पर आ गई है।

इन दिनोँ बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बिहार के अलग अलग जिलों के दौरे पर हैं। उनकी रैली में लोगों की भीड़ भी दिख रही है। इसी बीच तेजस्वी ने बिहार सरकार और सीएम नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगा दिया है। तेजस्वी ने कहा है कि उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है।

तेजस्वी ने ट्वीट किया फोन टैपिंग के बाद अब सर्किट हाउस में मेरे ठहरने से लेकर, खाने पीने की चीजों में नशीले और विषैले पदार्थ मिलाने की कोशिश के साथ साथ सभा स्थल तक पीछा कर जासूसी करवाई जा रही है। छवि बिगाड़ने और जानमाल का नुकसान पहुंचाने का कुचक्र रचा जा रहा है।

एक दूसरे ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा नीतीश कुमार हमारी संविधान बचाओ न्याय यात्रा को मिल रहे अपार जन समर्थन से घबरा कर बौखलाहट में हैं। विश्वस्त सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि नीतीश सरकार द्वारा मेरे खिलाफ गंभीर साजिश की जा रही है।

Loading...