सुपौल:सुपौल जिला के विश्वजीत को अंडर 23 क्रिकेट प्रतियोगिता में मिली जगह

प्रदीप जैन/सुपौल
सुपौल/बिहार:कहते है प्रतिभा किसी की मोहताज नही होती ठीक ऐसा ही कर दिखाया है सुपौल जिले के पिपरा के रहने वाले विश्वजीत ने।छोटे से कस्बाई इलाके में रहने वाले विश्वजीत को अंडर 23 क्रिकेट प्रतियोगिता में जगह मिली है।

बिहार अंडर 23 जोनल क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए सुपौल से एकमात्र खिलाड़ी विश्वजीत का चयन किया गया है । बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित नार्थ जोन की और से विश्वजीत अपना पहला मैच वेस्ट जोन के बिरुद्ध खेलेंगे।सभी मैच 14 से 29 जून तक पटना के मोइनुल हक स्टेडियम में खेले जाएंगे।उक्त बातो की जानकारी जिला क्रिकेट संघ के सचिव शशि भूषण सिंह ने दी।

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा घोषित टीमो को अलग अलग जोन में बांटा गया है नार्थ जोन में बेगूसराय के अलावा मधेपुरा सुपौल सहरसा मधुबनी सीतामढ़ी व समस्तीपुर शामिल है।बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा जारी विज्ञप्ति के बाद सभी जोन में शामिल खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी गई है।अंडर 23 क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए बिहार को पांच जोन में विभक्त किया गया है।

सभी मैच 50 50 ओवर का खेला जाएगा जबकि फाइनल मैच दो दिनों का होगा।अंतर जोन प्रतियोगिता के पश्चात खिलाड़ियों का चयन बिहार की टीम के लिए किया जाएगा।विश्वजीत को क्रिकेट से लगाव वचपन से था।क्रिकेट का जुनून लिए विश्वजीत ने क्रिकेट अकादमी रांची जाकर क्रिकेट के गुर सीखे।विश्वजीत के बिहार अंडर 23 में चयन होने पर शुभकानाएं देने वालो में राजेश सिंह राजीव मो जाकिर जयचन्द बीरबल अमित सिंह नंदन सिंह टिंकू चौधरी मुकेश नायक शामिल है।

डीसीए के जिला सचिव शशिभूषण सिंह ने भी अपनी शुभकामना देते हुए कहा कि विश्वजीत अपनी प्रतिभा के बल पर सुपौल का नाम रोशन करेंगे।

Loading...