सुपौल: ट्रक की चपेट में आने से 25 वर्षीय महिला की मौत, ट्रक जब्त ड्राइवर फरार

प्रदीप जैन/सुपौल
सुपौल/बिहार: सुपौल जिले के पिपरा मुख्यालय स्थित वार्ड नं 9 में सोमवार की सुबह ट्रक की चपेट में आने से एक युवती की मौत हो गयी।  हादसे के बाद बुरी तरह से घायल युवती को अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले युवती ने दम तोड़ दिया। मृतका स्थानीय बद्री पासवान की पुत्री पुनिता 25 वर्ष बताई जा रही है। घटना में शामिल ट्रक को स्थानीय लोगो ने घेर लिया जबकि चालक भाग निकलने में सफल रहा।

मिली जानकारी अनुसार पिपरा थाना मुख्यालय स्थित वार्ड नं 9 में घटना उस वक्त घटित हुई जब पुनिता किसी कार्य से घर से बाहर निकली थी। उसी दरम्यान बेलही की ओर से आ रही ट्रक के चपेट में पुनिता आ गई ट्रक के पिछले भाग में लगे टायर से सर टकरा जाने से बुरी तरह घायल हो गई।


आनन फानन में मौके पर मौजूद लोग घायल युवती को सुपौल सदर अस्पताल ले जाने लगे इसी क्रम में पुनीता की मौत बीच रास्ते में हो गई।मृतका अपने मायके में बिगत दो महीने से रह रही थी जबकि ससुराल थाना क्षेत्र के अमहा झिटकिया की रहने वाली बताई जाती है।

मृतका पुनिता के तीन बच्चे हैं। जिनमे सबसे बड़ी लडक़ी की उम्र तीन साल है और सबसे छोटे बच्चे की उम्र सात माहीना है। घटना के बाद से मृतका के परिजनों का रोते रोते बुरा हाल है। वहीं मिलने वालों का घर में पहुंचने का सिलसिला जारी है। मामले की खबर पर पहुंची पिपरा पुलिस ने उक्त ट्रक को कब्जे में ले लिया है और आरोपी ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

Loading...