सुपौल:डीपीओ से नाराज शिक्षक संघ ने कार्यालय में घुस कर किया हंगामा

प्रदीप जैन/सुपौल
सुपौल/बिहार:सुपौल सर्व शिक्षा अभियान कार्यालय मे डीपीओ अमर भुषण की कारनामो से नाराज शिक्षको ने कार्यालय मे जम कर हंगामा किया ।इस दौरान कार्यालय के कोई भी कर्मी अपनी कुर्सी पर मौजूद नही थे।

शिक्षको ने घुस कर डीपीओ के खिलाफ नारेबाजी करते हुए 251 रुपये मे सर्विस बुक साईन करने की मांग की । शिक्षको का कहना था डीपीओ अमर भुषण का ट्रांसफर हो चुका है लेकिन सफेद पोश राजनेताओ से काफी करीबी रिश्ते होने के कारण वो बैक डोर से यहाँ काम कर रहे है ।

दरअसल डीपीओ अमर भुषण के द्वारा इन दिनो शिक्षक संध के नेताओ के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है जिसको लेकर शिक्षको का आरोप है कि बिना स्पष्टीकरण पुछे ही शिक्षको के उपर कार्रवाई की जा रही है ।

शिक्षक संघ के उप प्रधान सचिव अजय सिंह के खिलाफ ही बिना कारण बताओ नोटीस जारी किये ही उन्हे सस्पेंड कर दिया गया ।जिसको लेकर अजय सिंह का कहना है डीपीओ वैचारिक मदभेद का बदला ले रहे है ।वही शिक्षक नेता पर इस कार्रवाई पुरे जिले के शिक्षक आक्रोशित हो कर जिला शिक्षा कार्यालय पहुँच कर हंगामा किया।

शिक्षक संध के प्रधान सचिव नुनू मणी सिंह ने कहा कि सबसे भ्रष्टतम अघिकारीयो मे शामिल डीपीओ स्थापना पर कार्रवाई होनी चाहिए कि ट्रांसफर होने के बाद भी ये सुपौल मे ही कैसे ओर क्यो जमे हुए है ।दरअसल डीपीओ स्थापना अमर भुषण अपने कारनामो से लगातार जिले मे सुर्खीयो मे रहे है

(Visited 17 times, 1 visits today)
loading...