सुपौल: CCTV की मदद से पकड़े गए बस को लूटने वाले लुटेरे

प्रदीप जैन/सुपौल
सुपौल/बिहार:  सुपौल के निर्मली थाना इलाके के भूतहा के समीप 15 अप्रैल को  हुए बस लूट कांड का सुपौल पुलिस ने खुलासा किया है। काफी कम वक्त में पुलिस ने इस केस को सुलझाने में कामयाबी हासिल की है। वहीं लूट में शामिल सात अपराधियों में तीन को गिरफ्तार
कर लिया गया है। जिनके पास से लूटी गई नकदी में 13 हजारा रुपए भी पुलिस ने बरामद किया है। दरअसल पुलिस को ये सफलता बस में लगे सीसीटीवी फुटेज के आघार पर मिली है ।
क्या था मामला
15 अप्रैल को निर्मली के भुतहा चौक के समीप समीर ट्रेवल्स जो पटना से पुर्णिया जा रही थी। उस बस को अचानक निर्मली के भुतहा चौक के पास पांच बाईक पर सवार 10 से 12 अपराधियों ने ओवरटेक कर रुकवाया और बस में घुस कर हथियार के बल से सभी यात्रियों के साथ लूट पाट की ।
इस दौरान उनका वीडीयो बस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया । जिसके आघार पर मो. फारुख ,मो. रियाज और मो. सलाम जो मझारी थाना निर्मली ईलाके के रहने वाले है,  इनकी पहचान कर गिरफ्तार कर लिया गया । तीनों अपराघी काफी कम उम्र के हैं। जो अपराध के धंधे में हाल फिलहाल ही सक्रिय हुए है । इस बाबत एस पी मृत्युंजय चौघरी ने बताया कि 4 और अपराघी की तलाश की जा रही है। जिसमें इस घटना का मास्टर माइंड भी शामिल है ।
Loading...