सुपौल: मासूम बेटे-बेटी ने अपने पिता के हाथों मां का कत्ल होते देखा

प्रियांशु आनंद/सुपौल

सुपौल/बिहार:  त्रिवेणीगंज थाना गम्हरपुर गांव में पत्नी की हत्या करने का मामला सामने में आया है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि पति ने दूसरी पत्नी के साथ मिलकर पहली पत्नी की हत्या कर दी। मृतका के दो मासूम बच्चे भी हैं जिसके सिर से मां का साया उठ गया। बताया जाता है कि जहर  खिलाने के बाद महिला का गला दबाकर मार दिया गया।फिलहाल शब को थाने लाया गया है जहां पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पड़ोसियों का कहना है कि बीती  रात गम्हरपुर निवासी अमोद यादव  ने अपनी दूसरी पत्नी के साथ मिलकर अपनी पहली पत्नी किरण देवी जिनकी उम्र लगभग 25 वर्ष की थी और दो बच्चों की मां भी थी। उनको जहर खिलाने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी। प्रत्यक्षदर्शी मृतक के पांच वर्षीय साल के बेेटे और तीन साल की बेटी ने बताया कि उसके  पिता ने ही  मां की गला दबाकर कर हत्या की है ।

वहीं इस बाबत एएसपी जितेन्द्र कुमार ने बताया कि किरण देवी की लाश को उसके भाई द्वारा थाना लाया गया है। मृतक के भाई के द्वारा आवेदन दिया जा रहा है। यह हत्या है कि आत्महत्या यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा । पुलिस द्वारा अनुसंधान प्रारंभ कर दिया गया है ।जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा |

Loading...