सुपौल: होली की रात लड़की के लिए बनी काली रात, पड़ोसी ने किया दुष्कर्म

प्रियांशु आनंद/सुपौल
सुपौल/बिहार:  कुछ लोग होली की परिभाषा को उल्टा कर उदण्डता से नहीं चूकते ।ऐसी ही एक घटना ने सुपौल की आम जनता में डर फैला दी है। आम जनता के दिलो दिमाग में एक ही सवाल गूंज रही है क्या लड़की अपनी ख़ुशी के मुताबिक जी भी नहीं सकती। सदर थाना इलाके की घटना जिसमें होली के उमंग में चूर दरिंदे ने नाबालिग को अपने हवस का शिकार बनाया। जब पीड़ित घटना को लेकर थाना शिकायत करने जा रही थी तो रास्ते में मारपीट कर पीड़ित को घर वापस भेज दिया।
आरोपियों की दबंगई इतने पर ही खत्म नहीं हुई। आरोपियों ने धमकी दी कि अगर घटना के संबंध में किसी से भी शिकायत की तो अंजाम भुगतने को तैयार रहना।
घटना शुक्रवार देर रात की है जब पीड़िता अपने घर के पीछे बने शौचालय में शौच के लिए गयी थी। तभी आरोपी जो कि पीड़ित लड़की के पड़ोस में ही रहता है जिसका नाम अमरेश मंडल बताया जा रहा है वो भीतर घुस कर उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। और इस घटना के बारे में किसी को बताने पर गोली मार देने की धमकी दी। जिसके बाद आज किसी तरह छुप कर पीड़ित की माँ और पीड़ित महिला थाना पहुँची । और शिकायत दर्ज करवाया।घटना का आरोपी अमरेश मंडल अब तक फरार है ।वही पुलिस मामले को दर्ज कर आरोपी के तालाश में जुट गई है।
Loading...