सुपौल: रामनवमी पर शहर में निकाली गई भव्य शोभायात्रा

प्रदीप जैन/सुपौल

सुपौल/बिहार:  रामनवमी के अवसर पर रविवार को आयोजित शोभायात्रा से सुपौल जय श्री राम के जयकारे से गूंजता रहा । पूरा शहर भगवा झंडे से पटा रहा। वहीं भगवा वस्त्रधारी रामभक्तों की टोली शोभायात्रा में विशेष आकर्षण का केंद्र रहा। छातापुर के बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू, किशोर कुमार मुन्ना, समाजसेवी राघवेंद्र झा सहित विहिप कार्यकर्ता और हिन्दू संगठन से जुड़े हजारो युवाओ ने शोभायात्रा में हिस्सा लिया।

शोभायात्रा को अधिक आकषर्क बनाने के लिए रथ बनाई गई जिसमें भारत माता  का रूप देकर बिठाया गया। हाथों में पारम्परिक हथियार लिए युवाओं की टोली जय श्री राम के नारे लगाती रही। शोभायात्रा में बड़ी संख्या में बाइक सवार युवकों की टोली भी आगे आगे चलती रही।शहर के ऐतिहासिक गांधी मैदान से निकली शोभायात्रा शहर के बिभिन्न भागो से गुजरती हुई पुनः गांधी मैदान आकर संपन्न हो गई।

इस बीच किसी भी घटना से निपटने के लिए प्रशासन की तरफ से पुख्ता प्रबंध किए गए थे। भारी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया था। शोभायात्रा के साथ पुलिस बलों को लगाया गया। वहीं शहर के तमाम चौक चौराहे पर भी बिशेष बल की नियुक्ति की गई। रामनवमी के शुभ अवसर पर छातापुर के बीजेपी बिधायक नीरज कुमार बबलू किशोर कुमार मुन्ना ने भी सभी को रामनवमी की शुभकामनाएं दी।

Loading...