सुपौल: सड़क जाम करनेवाले छात्र पिटते रहे और पुलिस देखती रही, Video

प्रदीप जैन/सुपौल
सुपौल/बिहार:सुपौल मे इंटर परिक्षार्थीयो के सङक जाम से आक्रोशित स्थानीय लोगो ने राघोपुर मे जाम कर रहे लोगो की जम कर पिटाई कर दी।हालांकि पिटाई के समय पुलिस भी मौजूद थी लेकिन स्थानीय लोगो ने एक न सुनी और पुलिस के सामने युवक की पिटाई कर दी ।

दरअसल बिहार बोर्ड इंटर का रिजल्ट के घोषणा के बाद अच्छे रिजल्ट न पाकर आक्रोशित छात्रों ने राघोपुर के सिमराही बाजार के पास चौथे दिन पुनः एनएच 57 फोरलेन सड़क को जेपी चौक के समीप टायर जलाकर प्रदर्शन किया और सरकार विरोधी नारे लगाए।

लगातार जाम से आहत स्थानीय लोगो ने गुस्से मे आकर युवको की पिटाई कर दी ।जाम कर रहे प्रदर्शनकारियो का कहना था कि विगत चार वर्षों से छात्रों को सरकार की मनमानी का शिकार होना पर रहा है। छात्रों ने कॉपी का पुनः मूल्यांकन और बिहार की शिक्षा व्यवस्था ठीक करने की मांग कर रहे थे ।इस बीच जाम स्थल के दोनों तरफ गाड़ियो की लंबी कतार लग गई थी।

सड़क जाम से आक्रोशित सिमराही बाजार के स्थानीय व्यापरियो और युवाओ का गुस्सा फूट गया और वे लोग भी सड़क पर उतरकर जमाकर्ताओं से उलझ गये और देखते ही देखते सड़क जंग के मैदान में तब्दील हो गया। इस बीच स्थानीय कुछ युवाओ ने सड़क जाम में फसे गाड़ियो को निकालने लगा तो जमकर्ताओ ने गाड़ी को निकलते देख गाड़ी पर टूट पड़ा और चालक से हाथापाई करने लगा जिसे देख स्थानीय सिमराही बाजार के युवक और व्यापारियों ने सभी जमाकर्ता को खदेड़ने लगा।इसी बीच लड़ाई को पुलिस मूकदर्शक बनकर देख रही थी।

Loading...