सुपौल: कड़ी सुरक्षा और जांच के बाद भी प्रश्नपत्र कैसे वायरल हो गया?

प्रियांशु आनंद/सुपौल

सुपौल/बिहार:  बीएसईबी के द्वारा परिक्षा में जूता पहन कर जाने की पाबंदी होने के बाबजूद प्रश्न वायरल होना रुकने का नाम नहीं ले रही है।सवाल ये है कि आखिर जूता चप्पल पर पाबंदी है तो क्या मोबाईल ले जाकर हो रहा है प्रश्न पत्र वायरल । सुपौल में प्रश्न पत्र वायरल करने के मामले में अब तक आठ छात्रों को हिरासत में ले लिया गया है। जिनसे पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही है।

बीरपुर थाना अंतर्गत 5 छात्र तो सुपौल सदर में 2 छात्र और एक प्राइवेट ट्यूशन संचालक को गिरफ्तार किया गया है । वहीं पुलिस इन सभी के मोबाईल को जब्त कर जांच में जुट गयी है । दरअसल मैट्रिक परीक्षा के दूसरे दिन सोशल साइंस की परीक्षा के दौरान ही प्रश्न पत्र वायरल होने की जानकारी पुलिस को मिलने लगी।

जिसके बाद से बीरपुर से 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया वहीं सुपौल सदर ईलाके में कल अंग्रेजी की परिक्षा में प्रश्न पत्र वायरल हो गया ।जिसके बाद से दो लोगों को गिरफ्तार कर  इसके सरगना की तलाश मे जुट गयी है । वहीं एसपी ने कहा कि कल से ही सूचना मिल रही थी कि प्रश्न पत्र वायरल हुआ है ।जिसके बाद ये कार्रवाई की गई है । वहीं एसपी मृत्युंजय चौघरी ने कहा कि जल्द ही मामले के मास्टर माइंड को पकड़ लिया जायेगा।

Loading...