सुपौल: हत्या की दो घटनाओं के बाद जन आक्रोश, NH 327 किया जाम,Video

प्रदीप जैन/सुपौल
सुपौल/बिहार:  त्रिवेनिगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनिया टोलटैक्स के समीप दो वारदातों में दो युवकों की हत्या से इलाके के लोगों में गुस्सा है। गुस्साए लोगों ने इस तरह से हो रही आपराधिक वारदातों के खिलाफ एनएच 327 जान कर दिया।  लोगों का आरोप है कि सुपौल में अपराधी आजादी से घूम रहे हैं, जनता भय के माहौल में जीने के लिए मजबूर है और पुलिस प्रशासन चैन की नींद सो रहा है। पुलिस की इस अकर्मण्यता से नाराज होकर हजारों की संख्या में लोगों ने एनएच 327 जाम कर दिया। जिसकी वजह से आवाजाही ठप रही।
कहां कहां हुई हत्या की वारदात
सूत्रों के अनुसार मृतको में एक युवक खुर्शीद आलम लक्ष्मीनिया का रहने वाला है। वही दूसरे मामले में युवक की पहचान अभी नहीं हो पाई है। एनएच 327 ई टोलटैक्स के नजदीक पश्चिम में अज्ञात युवक को गले में गमछा लगा के हत्या करने का शक है। स्थानीय लोगों के मुताबि इस युवक की हत्या आज सुबह ही की गई है।
खुर्शीद नाम के शख्स को उसकी कनपटी  के पास गोली मारी गयी है। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई । मृतक खुर्शीद रोज की भांति सुबह टहलने के लिए निकला था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोग खुर्शीद से मिले थे। उसी दरम्यान अपराधियों ने गोली मार दी।
घटना के वक्त सड़क पर आवाजाही कम होने की वजह से अपराधियो की पहचान नहीं हो पाई। घटना की सूचना के बाद विलम्ब से पहुचने के कारण पुलिस को भीड़ के गुस्से का सामना करना पड़ा ।आक्रोशित भीड़ ने लाठी डंडे का प्रयोग करते हुए पुलिस को खदेड़ दिया। स्थल पर जुटी हजारो की भीड़ से पूरे इलाके में तनावपूर्ण  माहौल बना है। गुस्साए लोगों ने एनएच 327 को जाम कर विरोध प्रदर्शन कर रहे है। घटना में अबतक किसी के शामिल होने की बात की पुष्टि नही हो पाई है। अलबत्ता सड़क जाम के कारण लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
Loading...