सुपौल: महिला की हत्या के विरोध में NH 106 पर शव के साथ प्रदर्शन, Video

प्रियांशु आनंद/सुपौल
सुपौल/बिहार:  सुपौल के करजाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत बराहा पंचायत के वार्ड नंबर 11 में घास काटने गई महिला की लाश गेंहू के खेत में मिली। लाश मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। दरअसल 30 वर्षीय महिला रानी देवी अपने मवेशी का चारा लाने मंगलवार को दोपहर तीन बजे के लगभग अपने घर से खेत को निकली थी। कुछ समय बाद एक लड़की अपने खेत गयी तो रानी देवी का  लाश खेत में क्षत-विक्षत स्थिति में मिला।
जिससे लड़की डर गयी और उसने शोर मचाना शुरु कर दिया। जिससे तत्काल ग्रामीणों की भीड़ वहां एकत्रित हो गई। स्थानीय लोगों के द्वारा करजाइन थाना को इस हत्या की सूचना दी गयी।  सूचना मिलते ही घटनास्थल पर करजाइन थाना के पुलिस बल के जवान और वीरपुर एसडीपीओ मौके पर पहुंचे। एसडीपीओ ने स्थानीय लोगों से लगभग 2 घंटे तक सघन पूछताछ भी की। पूरी रात यह सिलसिला जारी रहा।
वहीं दूसरे दिन बुधवार को लाश को लेकर परिजन और ग्रामीण वीरपुर सहरसा मुख्य पथ एनएच 106 को करजाइन पॉलिटेक्निक के समीप रखकर 3 घंटे तक जाम किया । जाम के दौरान आक्रोशितों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और 4 लाख मुआवजा और हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग पर ग्रामीण और परिजन डटे रहे।
बता दें कि मृत  रानी देवी के  दो बच्चे हैं। एक 3 साल और एक 1 साल। लेकिन पुलिस के हाथ फिलहाल खाली हैं। पुलिस  मामले की जांच में  जुटी हुई है ।
Loading...