सुपौल: युवक की हत्या कर फरार हुए अपराधी, बांस के खेत में मिला शव

प्रियांशु आनंद/सुपौल
सुपौल/बिहार:  बिहार के सुपौल में अपराधियों की रफ्तार इतनी तेज है कि कहीं दिन दहाड़े लाखों रूपये लूटकर गोली मारी जा रही है तो कहीं सुबह सवेरे युवक को गोली मारकर अपराधी फरार हो रहे हैं। और पुलिस तब पहुंचती है जब उन्हें मौके पर बुलाया जाता है। इस तरह के आपराधिक वारदातों की वजह से इलाके के लोग खौफ में जीने के लिए विवश हैं। शुक्रवार को कुछ ऐसा ही हुई।
 सुपौल जिले के निर्मली थाना क्षेत्र अंतगर्त हरियाही पंचायत के लौआ नदी के समीप बांस में एक अज्ञात लाश मिलने से क्षेत्र भर में सनसनी फैल गई। उक्त लाश को किसी अज्ञात के द्वारा गोली मारकर हत्या करने उपरांत लाश को फेक दी गई है। लाश के बारे में अभी तक कोई पहचान नहीं हो पाई है।
लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि सुबह करीब पांच बजे गोली सुनने की आवाज सुनाई दी। जब लोग देखने पहुचे तो देखा कि एक अज्ञात लाश बांस में पड़ा हुआ है। लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गयी।
घटना की जानकारी मिलते ही निर्मली एसएचओ दीनानाथ मंडल ने घटना स्थल पर पहुंच कर लाश को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया है। वहीं घटना को लेकर एसडीपीओ संतोष कुमार ने बताया कि मृतक युवक के सिर में गोली लगी है। और लाश के साथ एक बैग और अन्य सामान प्राप्त हुई है। मृतक के परिवार के बारे में पता लगाया जा रहा है।
घटना की छानबीन की जा रही है। लाश की शिनाख्त के लिए सीमा से जुड़े विभिन्न थानाध्यक्षों को सूचना दी जा रही है।
Loading...