सुपौल: मामूलू कहासुनी बड़ा विवाद बन गई और एक शख्स की हत्या कर दी गई

प्रदीप जैन/सुपौल
सुपौल/बिहार:  दो लोगों की पीट कर हत्या की घटना के बाद से पूरे इलाके में भय का बातावरण बना हुआ है। त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लतौना उत्तर वार्ड नं 6 में दीवाल जोड़ने के दौरान हुई कहा सुनी के बाद मारपीट में तब्दील घटना में सत्यनारायण राम नाम के महादलित व्यक्ति की चोट लगने की वजह से मौत हो गई। घटना से पूरा इलाका दहल उठा। घटना के बाद स्थल पर पहुंची पुलिस ने अक्रोशित लोगों को शांत कर उसके बाद लाश को कब्जे में कर उसे पोस्टमार्टम के लिए सुपौल भेज दिया।
फिलहाल घटना स्थल पर लोगों के गुस्से को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल तैनाती की गई है। फिलहाल किसी तरह की किसी दूसरी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है। लेकिन लोगों में घटना के बाद से गुस्सा कायम है। मृतक के परिजनों ने बताया कि सुखराम यादव और बच्चू राम के बीच जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा था, जिसे लेकर कई बार पंचायत भी हुई घटना के दिन सोमवार को भी कहासुनी हुई थी। लोग अपने अपने घरों को चले गए लेकिन मृतक की पत्नी के मुताबिक कुछ लोग आए जो उनके पति सत्यनारायण राम को बुला कर ले गए।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक झगड़ा दोबारा शुरू हुआ उसी क्रम में ईंट से चोट लगने से सत्यनारायण जख्मी हो गया और उसकी मौत हो गई।मृतक की पत्नी ने बताया कि सुखराम यादव व आंनद यादव की पिटाई से मौत हुई है।मृतक की पत्नी की फर्द बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है जिसमे कई लोगो को नामजद अभियुक्त बनाया गया है मुख्य अभियुक्त सुखराम आंनद को बनाया बनाया गया है। इससे पूर्व जदिया इलाके में पुतहू की बिदाई के लिए आये अर्जुन ऋषिदेब की हत्या समधी ने गला दबा कर दी।लगातार दो घटनाओं के बाद से इलाके में खलबली मची हुई है ।
Loading...