सुपौल: टल गई बड़ी वारदात, घातक हथियारों के साथ एक गिरफ्तार

प्रदीप जैन/सुपौल
सुपौल/बिहार:  सुपौल जिले के राजेश्वरी ओपी इलाके में हत्या की नीयत से आये युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर एक बड़े घटनाक्रम को टालने में अहम भूमिका निभाई। वहीं गिरफ्तार शख्श के पास से मिले हथियारों के जखीरे के बाद पुलिस के होश उड़ गए हैं। जानकारी अनुसार गिरफ्तार शख्स अशोक सरदार है। जमीन विवाद को लेकर राजेश की हत्या की कोशिश में राजेश्वरी आया था ।लेकिन पुलिस के हत्थे चढ़ गया।
मिली जानकारी अनुसार राजेश्वरी ओपी पुलिस गोलीबारी की सूचना पर ग्वालपाड़ा पहुंची, जहां घायल अवस्था मे मिले अशोक सरदार की तलाशी ली गई तो उसके पास से पुलिस ने दो बंदूक कई जिंदा कारतूस और अन्य घातक जानलेवा हथियार बरामद किये। इतनी तादाद में हथियार बरामदगी से पुलिस भी भौचक रह गई।
पुलिस ने बताया कि अशोक और राजेश के बीच बर्षों से भूमि विवाद चल रहा था। घटना के दिन भी दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ की बात सामने आ रही है, जिसकी जांच की जा रही है। गिरफ्तार शख्श अशोक का फिलहाल कोई अपराधिक ट्रेक रिकार्ड नहीं है। फिर भी पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना से पूर्व अपराधकर्मियों की गिरफ्तारी को पुलिस बड़ी सफलता मान रही है। वही किसी बड़ी अनहोनी से सहमे स्थानीय लोगो ने भी राहत की सांस ली है।
Loading...