सुपौल लव जिहाद: आबिद ने तीन साल तक लड़की का यौन शोषण किया फिर दगा दे गया, Video

प्रदीप जैन/सुपौल
सुपौल/बिहार:  सुपौल जिले के छातापुर थाना क्षेत्र के माधोपुर  के रहने वाले मोहम्मद आबिद ने तमिलनाडु में 3 साल तक मध्य प्रदेश की लड़की को शादी का झांसा देकर  उसका यौन शोषण किया । लड़की का आरोप है कि लड़के ने इस दौरान दो बार उसका गर्भपात करवाया। अब आबिद लड़की को लेकर अपने घर आ रहा था, ये कहकर कि वो पूरे समाज के सामने शादी करेंगे लेकिन वो बीच गर्भवती पत्नी  को नागपुर में ही उसे स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गया।
पीड़ित लड़की ने  प्रेमी को खोजते खोजते अब सुपौल पहुच कर महिला थाने में शिकायत दर्ज की।  पीड़िता अपनी दर्द भरी दास्तां बता कर फफक फफक कर रोने लगती है। उसने बताया कि अब तक उसे  तीन बार उसके प्रेमी  आबिद ने दवा खिलाकर उसका गर्भपात कराया है ।
दरअसल मध्य प्रदेश  के बालाघाट जिले के लालबाड़ा थाना अंतर्गत छतेरा गांव की रहने वाली लड़की आबिद के साथ एक ही कंपनी में 2015 में ही नौकरी करती थी ।
तमिलनाडु की उसी कंपनी में दोनों की आंखे चार हुई और जल्द ही दोनों एक दूसरे के हो गए । अपने साथियों जो गवाह रख आबिद ने उससे चोरी छिपे एक मंदिर में शादी रचा ली । ये बात लड़की के परिजन को भी पता नहीं था । सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था कि लड़की ने  ससुराल जाने की जिद की। लड़की की जिद के बाद आबिद भी राजी हो गया और अपनी पत्नी को लेकर घर रवाना हुआ।
लेकिन चुकी आबिद के मन में चोर था लिहाजा नागपुर स्टेशन पर लड़की को छोड़ फरार हो गया। इधर पति के भाग जाने के बाद लड़की ने हिम्मत नहीं हारी और लड़के के दोस्तों से लड़के के घर का पता लेकर सुपौल पहुंच गयी। पीड़िता ने बताया कि आबिद ने उसका 3 बार गर्भपात कराया। और  डॉक्टर का पुर्जा भी लड़की दिखा रही है वर्तमान में भी लड़की की कोख में चार महीने का गर्भ है ।
हालांकि इस बाबत महिला थाना द्वारा लड़की के परिजनों को  भी जानकारी दे दी गई है और तत्काल उसे अल्पावास भेज दिया गया है ।
Loading...