सुपौल: हरियाही में पहले गोली मारी फिर साढ़े पांच लाख लूट कर ले गए बदमाश

प्रियांशु आनंद/सुपौल

सुपौल/बिहार:  सुपौल जिले के निर्मली थाना क्षेत्र अंतर्गत हरियाही पंचायत स्थित हर्ष पेट्रोल पंप कर्मी से दिनदहाड़े 5 लाख 55 हजार रुपये लूट लिये गये है। वहीं अपराधियों की गोली से पंप कर्मी बुरी तरह घायल हो गया हैै। ईलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है । जख्मी कर्मी हरियाही पंचायत के वार्ड नंबर आठ निवासी अशोक कुमार साह है। पीएचसी निर्मली में ईलाज के दौरान  जख्मी ने निर्मली पुलिस को बताया कि  पेट्रोल पंप की 5 लाख 55 हजार की नगद राशि बैंक में जमा करने निर्मली आ रहा था ।

इसी क्रम में जरौली ढाला के निकट हथियार से लैस तीन मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने मोटरसाइकिल का पीछा करते हुए रुकने के लिएआवाज़ लगाई । गाड़ी नहीं रोकने पर 2 राउंड गोली भी उसके  ऊपर चला दी । जिससे एक गोली उसके  बाएं पैर में लगी और  मोटरसाइकिल से नीचे गिर गया। इतने में मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने उसके  मोटरसाइकिल की डिक्की में रखे रुपए से भरा थैला लेकर फरार हो गया।

जख्मी युवक को हायर सेंटर रेफर किए जाने उपरांत एंबुलेंस से ले जाने के लिए चालक द्वारा आनाकानी किए जाने पर जख्मी युवक के परिजनों द्वारा जमकर बवाल किया गया। परिजनों ने एंबुलेंस चालक सूरज कुमार की जमकर पिटाई की। पुलिस बल के द्वारा हस्तक्षेप करने पर मामला शांत हुआ। इधर रोते-बिलखते जख्मी युवक के माता-पिता अस्पताल परिसर पहुंचे।

Loading...