सुपौल: बहु की विदाई कराने पहुंचे समधी की समधी ने ही हत्या कर दी

प्रदीप जैन/सुपौल

सुपौल/बिहार:  सुपौल जिला के जदिया थाना अंतर्गत क्षेत्र में सोमवार को आपसी विवाद में बहु को विदाई कराने पहुंचे अर्जुन ऋषिदेव की  ससुराल वालों ने पीट पीट कर हत्या कर दी। हत्या का आरोप समधी पर ही लगा है, जो अर्जुन ऋषिदेव के बेटे के ससुर हैं। घटना जदिया के परसागढ़ी उत्तर पंचायत की है। मृतक अर्जुन के बेटे के फर्द बयान के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुपौल भेज दिया है।

घटना को लेकर मिली जानकारी अनुसार मृतक की बहु रेणु देवी का ससुराल वालों से किसी बात को लेकर अनबन चल रहा था । विगत तीन महीने से रेणु अपने मायके में रह रही थी । इसी मामले को सुलझाने और बहु की विदाई के लिए अर्जुन अपने बेटे के साथ परसागढ़ी रविवार की रात पहुचे थे । सुबह होने पर बात विदाई पर आकर अटक गई । सुबह दोनों पक्षो में विवाद उत्पन्न हो गया इसी दौरान आवेश में आये समधी उमेश ऋषिदेव ने लोगों के साथ अपने समधी को मारना पीटना शुरू कर दिया।

मारपीट के दौरान गुस्साए उमेश ने अपने समधी का गला दबा दिया जिससे उसकी तत्काल मौत हो गई। मृतक अररिया जिले के रानीगंज का रहने वाला था। मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है थाना अध्यक्ष रजनीश केसरी ने बताया कि शिकायत के बाद दो लोगों को पकड़ा गया है मामले की जांच की जा रही है।

Loading...