सुपौल: घर में घुसकर परिचित ने लड़की से किया दुष्कर्म, केस दर्ज

प्रदीप जैन/सुपौल

सुपौल/बिहार:  नाबालिक से दुष्कर्म मामले में पीड़िता ने सोमवार को महिला थाना सुपौल में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगाई है। घटना जिले के छातापुर थाना क्षेत्र के सोहटा पंचायत वॉड न 3 की है। मामले में पीड़िता के पिता के लिखित शिकायत के बाद मामला दर्ज कर कानूनी प्रक्रिया शुरु कर दी गई है। दर्ज प्राथमिकी में कहा गया कि 13 मार्च मंगलवार को पीड़िता के पिता अपनी पत्नी के साथ घर से कुछ दूरी पर स्थित पेड़ कटावा रहे थे।

इस दौरान उनकी चौदह वर्षीय पुत्री रीता (काल्पनिक नाम) अकेली खाना पका रही थी। अकेले पन का फायदा उठाते हुए निकट के ही बीस वर्षीय युवक गोविंद राम मौके का फायदा उठाते हुए रीता को अपने हवस का शिकार बना लिया इसी दौरान गोविंद की मां भी पहुंच गयी। तो अपने बेटे की करतूत अपने आंख से देख शर्मिंदगी महसूस करते हुए वाकये की जानकारी लड़की की मां को बताई।

घटना का भंडाफोड़ होते ही लड़के के परिजनों द्वारा मामले को दबाने का प्रयास किया जाने लगा। इस दौरान पंचायत भी हुई और शादी विवाह की बात होने लगी। लेकिन लड़के के परिजनों द्वारा शादी के एवज में मोटी रकम की मांग से शादी की बात खटाई में पड़ गई। आखिरकार मामला उलझता देख लड़की के माता पिता ने इसकी शिकायत छातापुर थाने में दी।

चूंकि मामला महिला से जुड़़ा होने से केस को सुपौल महिला थाना ट्रांसफर कर दिया गया। महिला थाना प्रभारी सुपौल के मुताबिक लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है । पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है । मामले की जांच की जा रही है दोषी पाए जाने पर कानून के मुताबिक करवाई की जाएगी।

Loading...