सुपौल: बेटी 10 मार्च से लापता है मां थाने के चक्कर लगा रही है पुलिस खामोश है

प्रदीप जैन/सुपौल

सुपौल/बिहार:  सुपौल सदर थाना क्षेत्र के बैरो पंचायत की मुखिया शबाना खातून की नावालिग पुत्री अपहरण मामले में महिला थाना में रिपोर्ट करायी गई है। घटना दस मार्च की है। मुखिया शबाना खातून ने बताया की उनकी नावालिग बेटी सुमैया प्रवीण का उस समय अपहरण कर लिया गया जब घर में अकेली थी। वारदात के वक्त पति के इलाज के सिलसिले में वो पटना गई हुई थी। घटना के दिन ही जब देर रात पति के साथ घर पहुंची तो उनकी बेटी घर में नहीं मिली।

इस बात की जानकारी आस पड़ोस के लोगों को देकर खोजबीन किये जाने के वावजूद  सुमैया प्रवीण का कुछ पता नहीं चल पाया। मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी जानकारी सदर थाने को दी गई। उन्होंने गांव के ही एक व्यक्ति पर शक भी जाहिर किया है । मुखिया का कहना है कि उन्हें अब ये डर भी  सताने लगा है कि कहीं उसकी बेटी के साथ कोई अप्रिय घटना तो नहीं  घट गयी।

बेटी की बरामदगी के लिए मुखिया प्रति दिन पुलिस थाने का चक्कर लगा रही है ,पुलिस पर उन्होंने  लापरवाही और उदासीनता का आरोप लगाते हुए एसपी को जनप्रतिनिधियों के शिष्ट मंडल के साथ एक आवेदन देकर कहा कि अगर जल्द उसकी लड़की को नहीं ढूंढा गया तो प्रशासन के विरुद्ध धरना प्रदर्शन करने को बाध्य हो जायेंगे । वहीँ दूसरी ओर इस गंभीर मामले पर पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं। अधिकारीयो ने भरोसा जताया कि  जल्द ही अपहृत लड़की की बरामदगी कर ली जायेगी ।

Loading...